Move to Jagran APP

Tata Offers: टाटा की एसयूवी और कार पर October 2024 में मिल रहे लाखों रुपये के Discount offer

देश की प्रमुख वाहन निर्माता Tata की ओर से SUV और कारों को बेहतरीन फीचर्स के साथ ऑफर किया जाता है। अगर आप October 2024 में कंपनी की किसी एक एसयूवी या कार को खरीद कर घर लाने का मन बना रहे हैं तो कंपनी की ओर से इस महीने में किस एसयूवी और कार पर कितना डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Tue, 08 Oct 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
October 2024 में टाटा की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में कई सेगमेंट में SUV और कारों को ऑफर करने वाली Tata Motors की ओर से October 2024 में लाखों रुपये के Discount Offer दिए जा रहे हैं। इस महीने में कंपनी की किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

सबसे ज्‍यादा होगी इन एसयूवी पर बचत

टाटा की ओर से फ्लैगशिप एसयूवी के तौर पर Tata Harrier और Safari को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। जानकारी के मुताबिक इन दोनों एसयूवी के प्री-फेसलिफ्ट वर्जन पर सबसे ज्‍यादा ऑफर दिए जा रहे हैं। प्री-फेसलिफ्ट सफारी और हैरियर में से किसी एक को खरीदने पर 1.33 लाख रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इसके अलावा फेसलिफ्ट वर्जन पर 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें- TATA off-road SUV: जनवरी 2025 में टाटा लॉन्‍च कर सकती है ऑफ रोड एसयूवी, Mahindra Thar को मिलेगी चुनौती

Tata Tiago पर भी 90 हजार तक की होगी बचत

टाटा की ओर से हैचबैक सेगमेंट में टियागो को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस गाड़ी को अक्‍टूबर 2024 में खरीदने पर 90 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। इस हैचबैक की 2023 में बनी यूनिट्स पर 90 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। सीएनजी वर्जन पर 85 हजार रुपये की बचत होगी। 2024 के मॉडल्‍स पर 15 हजार रुपये से लेकर 50 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं।

Tata Altroz पर 70 हजार रुपये का फायदा

टाटा की प्रीमियम हैचबैक पर 70 हजार रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। यह ऑफर इसके 2023 में बनी यूनिट्स पर दिया जा रहा है। सीएनजी पर भी 55 हजार रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। 2024 के मॉडल्‍स पर 15 से 35 हजार रुपये तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। अल्‍ट्रोज रेसर पर भी 50 हजार रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है।

Tata Nexon पर 95 हजार रुपये के ऑफर्स

अक्‍टूबर 2024 में टाटा की कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी नेक्‍सन पर भी 95 हजार रुपये तक बचाए जा सकते हैं। यह बचत एसयूवी के प्री-फेसलिफ्ट पेट्रोल वर्जन पर होगी। डीजल पर 80 हजार रुपये की बचत होगी। वहीं फेसलिफ्ट वर्जन पर कंपनी 20 से 40 हजार रुपये तक के ऑफर्स दे रही है।

सबसे सस्‍ती एसयूवी पर भी ऑफर

टाटा की सबसे सस्‍ती एसयूवी के तौर पर Tata Punch को ऑफर किया जाता है। इसके पेट्रोल वेरिएंट पर कंपनी इस महीने 18 हजार रुपये के ऑफर दे रही है। वहीं सीएनजी वर्जन पर 15 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है।

यह भी पढ़ें- Tata Nexon बनी टर्बो इंजन वाली देश की पहली CNG गाड़ी, वेरिएंट के हिसाब से जानिए क्या-क्या मिले फीचर्स