Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata की इन दो हैचबैक पर मार्च 2024 में मिल रहा हजारों रुपये का Discount, जानें पूरी डिटेल

भारत की प्रमुख वाहन निर्माता टाटा मोटर्स की ओर से मार्च महीने में अपनी कई कारों और एसयूवी के साथ ही हैचबैक कारों पर भी बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से हैचबैक टियागो और प्रीमियम हैचबैक अल्‍ट्रोज पर इस महीने में कितना डिस्‍काउंट कंपनी की ओर से ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 07 Mar 2024 01:30 PM (IST)
Hero Image
टाटा मोटर्स मार्च 2024 में अपनी हैचबैक पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख कार कंपनी टाटा मोटर्स की हैचबैक कार को मार्च महीने में खरीदना फायदे का सौदा साबित हो सकता है। कंपनी की ओर से इस महीने में हैचबैक टियागो के कई वेरिएंट्स के साथ ही प्रीमियम हैचबैक अल्‍ट्रोज के भी कई वेरिएंट्स पर आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी दोनों हैचबैक कारों के किस वेरिएंट पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

टियागो पर कितना डिस्‍काउंट

टाटा मोटर्स की ओर से हैचबैक कार के तौर पर टियागो को ऑफर किया जाता है। मार्च 2024 के दौरान कंपनी की ओर से इस कार पर आकर्षक डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक कंपनी की ओर से इस कार पर अधिकतम 50 हजार रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। साल 2023 के दौरान बने मैनुअल वेरिएंट को खरीदने पर कंपनी की ओर से 45 हजार और एएमटी वेरिएंट पर 35 हजार रुपये का ऑफर दिया जा रहा है। पिछले साल की टियागो सीएनजी पर इस महीने में 50 हजार रुपये का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। वहीं कार के 2024 मॉडल्‍स में एक्‍सटी ऑप्‍शनल वेरिएंट पर 25 हजार रुपये और एक्‍सएम ट्रिम पर 20 हजार रुपये का डिस्‍काउंट दे रही है। टियागो के 2024 में बने सीएनजी वेरिएंट पर 15 हजार रुपये और एनआरजी पर भी 30 हजार रुपये का फायदा मिल सकता है। इनके अलावा कई वेरिएंट्स पर एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 10-15 हजार रुपये और कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर अधिकतम 10 हजार रुपये का अतिरिक्‍त फायदा उठाया जा सकता है।

अल्‍ट्रोज पर भी होगी बचत

कंपनी की ओर से प्रीमियम हैचबैक के तौर पर अल्‍ट्रोज को ऑफर किया जाता है। इस कार को अगर मार्च में खरीदा जाता है तो अधिकतम 35 हजार रुपये का कन्‍ज्‍यूमर डिस्‍काउंट लिया जा सकता है। इस कार के कई वेरिएंट्स पर कंपनी 10 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस और 5-15 हजार रुपये के बीच कॉपोरेट डिस्‍काउंट भी दे रही है। साल 2023 के दौरान बने अल्‍ट्रोज पेट्रोल मॉडल्‍स के मैनुअल ट्रांसमिशन पर 35 हजार रुपये, डीसीए पर 15 हजार रुपये और सीएनजी पर 15 हजार रुपये का कन्‍ज्‍यूमर डिस्‍काउंट मिल रहा है। पिछले साल की डीजल अल्‍ट्रोज पर भी 30 हजार रुपये का कन्‍ज्‍यूमर डिस्‍काउंट लिया जा सकता है। वहीं साल 2024 के पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट पर 15 हजार रुपये, डीजल वेरिएंट पर भी 15 हजार रुपये का कन्‍ज्‍यूमर डिस्‍काउंट मिल रहा है। लेकिन 2024 में बने सीएनजी वेरिएंट पर किसी तरह का कन्‍ज्‍यूमर डिस्‍काउंट इस महीने में नहीं दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - Moody's ने Tata Motors की रेटिंग को किया इतना अपग्रेड, यहां जानें डिटेल