Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Motors अपनी इन पैसेंजर कारों पर दे रही 80 हजार रुपये तक का जबरदस्त डिस्काउंट, EVs पर भी तगड़ी छूट

Tata Motors ओणम के अवसर पर अपनी कई कारों पर 24 हजार रुपये से लेकर 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के एक आला अधिकारी ने कहा कि हम ओणम के त्यौहार के लिए तैयार हैं और खुशियां मना रहे हैं। उन्होने कहा कि हम अपने प्रिय ग्राहकों के अटूट समर्थन के लिए दिल से आभार व्यक्त करना चाहते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Tue, 25 Jul 2023 06:05 PM (IST)
Hero Image
Tata Motors announces attractive Onam offers in Kerala

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors ने आज केरल में ओणम त्योहार से पहले अपने पैसेंजर वाहनों के लिए 80,000 रुपये तक की छूट का ऑफर पेश किया है। कंपनी अपनी आईसीई और ईवी रेंज की कारों और एसयूवी पर कस्टमर डिस्काउंट बढ़ा रही है और ओणम ग्राहकों के लिए प्राथमिकता डिलीवरी भी कर रही है।

इसके अलावा, ब्रांड ने 100 प्रतिशत ऑन-रोड फंडिंग जैसे फाइनेंस विकल्प प्रदान करने के लिए शीर्ष सार्वजनिक उपक्रमों और निजी और क्षेत्रीय फाइनेंसरों के साथ भी साझेदारी की है। क्या है कंपनी का पूरा प्लान, आइए जान लेते हैं।

Tata Motors इन कारों पर दे रही है डिस्काउंट

टाटा मोटर्स ओणम के अवसर पर अपनी कई कारों पर 24 हजार रुपये से लेकर 70 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अलग-अलग मॉडल के हिसाब से बात करें तो टियागो 50000 रुपये,टिगोर 50000 रुपये, टिगोर ईवी 80000 रुपये, अल्ट्रोज 40000 रुपये, पंच 25000 रुपये, नेक्सॉन पेट्रोल 24000 रुपये, नेक्सॉन डीजल 35000 रुपये, नेक्सन ईवी प्राइम 56000 रुपये (विस्तारित वारंटी सहित), नेक्सन ईवी मैक्स 61000 रुपये (विस्तारित वारंटी सहित), हैरियर 70000 रुपये और सफारी 70,000 रुपये की छूट पर उपलब्ध है।

Tata Altroz को मिले दो नए वेरिएंट

Tata Motors ने Altroz लाइन-अप में दो नए वेरिएंट, एक्सएम और एक्सएम (एस) भी पेश किए हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 6.90 लाख रुपये और 7.35 लाख रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, कोच्चि) हैं। एक्सएम(एस) वेरिएंट इलेक्ट्रिक सनरूफ से सुसज्जित है, जिससे ये कार सनरूफ फीचर पाने वाली सबसे किफायती प्रीमियम हैचबैक बन गई है। ये वेरिएंट 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन से लैस है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।

कंपनी ने क्या कहा?

टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के एक आला अधिकारी ने कहा कि हम ओणम के त्यौहार के लिए तैयार हैं और खुशियां मना रहे हैं। उन्होने कहा कि टाटा मोटर्स में हम अपने प्रिय ग्राहकों के अटूट समर्थन के लिए दिल से आभार व्यक्त करना चाहते हैं। हमारे पूरे ईवी पोर्टफोलियो (नेक्सॉन ईवी, टियागो ईवी और टिगोर ईवी) की मजबूत मांग के साथ केरल बाजार देश के बाकी हिस्सों के लिए रास्ता दिखा रहा है। आप सभी को आनंदमय और समृद्ध ओणम की शुभकामनाएं।