Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Motors ने अपने Commercial Vehicles के बढ़ाए दाम, एक अप्रैल से हो जाएंगे इतने महंगे

Tata Motors वे घोषणा करते हुए कहा है कि वह 1 अप्रैल 2024 से अपने कमर्शियल व्हीकल्स को महंगा करने जा रही है। कंपनी ने कहा है कि ये बढ़ोतरी इनपुट लागतों की वजह से की गई है। कंपनी ने कहा कि हालांकि कीमत में बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल और वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग होगी लेकिन ये कमर्शियल वाहनों की पूरी सीरीज पर लागू होने वाली है।

By Agency Edited By: Ram Mohan Mishra Updated: Thu, 07 Mar 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
Tata Motors ने अपने Commercial Vehicles को महंगा कर दिया है।

पीटीआई, नई दिल्ली। भारत की सबसे बड़ी कमर्शियल वाहन निर्माता कंपनी Tata Motors वे घोषणा करते हुए कहा है कि वह 1 अप्रैल, 2024 से अपने कमर्शियल व्हीकल्स को महंगा करने जा रही है। आपको बता दें कि कंपनी अप्रैल से सभी Commercial Vehicles को 2 प्रतिशत महंगा कर देगी।

क्यों बढ़े गाड़ियों के दाम?

कंपनी ने कहा है कि ये बढ़ोतरी इनपुट लागतों की वजह से की गई है। कंपनी ने कहा कि हालांकि कीमत में बढ़ोतरी अलग-अलग मॉडल और वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग होगी, लेकिन ये कमर्शियल वाहनों की पूरी सीरीज पर लागू होने वाली है। लगातार बढ़ रही रॉ मैटेरियल की कीमत के कारण लागत मूल्य भी बढ़ रहा है।

यह भी पढ़ें- Tata की इन दो हैचबैक पर मार्च 2024 में मिल रहा हजारों रुपये का Discount, जानें पूरी डिटेल

Tata Motors का दबदबा

टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स में भारत की सबसे बड़ी कंपनी है और पैसेंजर व्हीकल्स की लिस्ट में भी तीसरे नंबर पर आती है। टाटा मोटर्स भारत, यूके, यूएस, इटली और दक्षिण कोरिया में स्थित अत्याधुनिक डिजाइन और अनुसंधान एवं विकास केंद्रों द्वारा संचालित नए उत्पाद लाने का प्रयास करती है, जो जेननेक्स्ट ग्राहकों की कल्पना को लुभाते हैं।

यह भी पढ़ें- Husqvarna Svartpilen 801 की पहली झलक आई सामने, इन खूबियों के साथ 19 मार्च को होगी लॉन्च