Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ऑटो एक्सपो में दिखने वाली है TATA PUNCH EV, जानिए संभावित फीचर्स के बारे में

पंच मॉडल में सिग्नेचर स्टाइल के साथ ही कई और शानदार फीचर्स देखने को मिलने की उम्मीद है। इंटीरियर में टॉप-स्पेक वेरिएंट में लेदरेट अपहोल्स्ट्री मिलने की संभावना है बाकी वेरिएंट सिग्नेचर ब्लू हाइलाइट्स और सीटों पर ब्लू स्टिचिंग के साथ हल्के रंग की थीम के साथ आ सकती है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 08 Jan 2023 05:13 PM (IST)
Hero Image
Tata Punch Electric Car ऑटो एक्सपो में आएगी नजर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। ऑटो एक्सपो 2023 में एक से बढ़कर एक शानदार कारें लॉन्च होने के लिए तैयार है। इसमें कई पॉपुलर कारें लॉन्च होंगी। इन पॉपुलर कारों में एक नाम टाटा पंच भी है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टाटा पंच इलेक्ट्रिक अवतार में ऑटो एक्सपो में शो की जाएगी। जानिए इस गाड़ी से जुड़ी अन्य डिटेल के बारे में।

अपकमिंग टाटा पंच ईवी को Tigor EV और Nexon EV Prime मॉडल के बीच में लाया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, पंच ईवी में दो बैटरी पैक विकल्प मिलेंगे। इसका पहला विकल्प मीडियम रेंज और दूसरा विकल्प लॉन्ग रेंज होगा। मीडियम रेंज पंच ईवी के लिए पावर आउटपुट और रेंज टिगोर ईवी से साझा किया जा सकता है, जबकि लॉन्ग रेंज 26kWh बैटरी पैक से लैस हो सकता है।

फीचर्स की बात करें अपकमिंग पंच मॉडल में सिग्नेचर स्टाइल के साथ ही कई और शानदार फीचर्स देखने को मिलने की उम्मीद है। इंटीरियर में टॉप-स्पेक वेरिएंट में लेदरेट अपहोल्स्ट्री मिलने की संभावना है, जबकि बाकी वेरिएंट सिग्नेचर ब्लू हाइलाइट्स और सीटों पर ब्लू स्टिचिंग के साथ हल्के रंग की थीम के साथ आ सकती है।

टाटा के बाकी मॉडल्स की तरह ही इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेमेंट सिस्टम, पुश बटन स्टार्ट / स्टॉप, क्रूज कंट्रोल, ऑटो फोल्ड और फुली डिजिटल कंसोल के होने की भी उम्मीद है।

यह भी पढ़ें

Ather 450x इलेक्ट्रिक स्कूटर को नए कलर के साथ मिला जोरदार अपडेट, कई ऑफर भी शामिल

अगर ट्रैफिक पुलिस रोके आपकी गाड़ी तो सबसे पहले करें ये काम, जान लें क्या हैं नियम