Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tata Tiago CNG Discount Offer: टाटा टियागो सीएनजी खरीदने का शानदार मौका! 50 हजार रुपये तक की होगी बचत

वाहन निर्माता कंपनी ने इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है। पेट्रोल पर ये कार 22 Tata Tiago CNG Discount Offer किलोमीटर प्रति लीटर है और सीएनजी पर ये 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।ये सीएनजी कार सबसे अधिक माइलेज के लिए जानी जाती है। टियागो का सीएनजी मॉडल सिंगल सिलेंडर और डबल सिलेंडर वेरिएंट में आती है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Sat, 16 Sep 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
टाटा टियागो सीएनजी खरीदने का शानदार मौका!

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में टाटा सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। अब त्योहारी सीजन दस्तक देने वाला है। अगर आप अपने लिए  एक नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो टाटा आपको एक शानदार मौका दे रहा है। आपको बता दें, वाहन निर्माता कंपनी अपने सीएनजी मॉडल टियागो पर बंपर ऑफर दे रही है। चलिए आपको इसके बारे में और अधिक जानकारी देते हैं।

Tata Tiago CNG

ये सीएनजी कार सबसे अधिक माइलेज के लिए जानी जाती है। कार के दोनों मॉडल पर कंपनी 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इसमें कैश और एक्सचेंज बोनस दोनों ही शामिल है। टियागो का सीएनजी मॉडल सिंगल सिलेंडर और डबल सिलेंडर वेरिएंट में आती है।

Tata Tiago CNG डबल सिलेंडर

टियागो सीएनजी का सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल है। इस मॉडल में डबल सिलेंडर है। लेकिन इस पर कंपनी कुछ कम डिस्काउंट ऑफर कर रही है। अगर आप इस कार को खरीदेंगे तो आपको 20 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। ये डिस्काउंट केवल एक्सचेंज बोनस के तौर पर ही आता है।

Tata Tiago CNG कीमत

वाहन निर्माता कंपनी ने इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है। पेट्रोल पर ये कार 22 किलोमीटर प्रति लीटर है और सीएनजी पर ये 32 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसके कीमत की बात की जाएं तो 5.60 लाख रुपये इसकी एक्स शोरुम और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.20 लाख रुपये एक्स -शोरूम कीमत है। इस कार में आपको कई दमदार फीचर्स मिलते हैं।

सेफ्टी फीचर्स 

सेफ्टी के लिहाज से भी ये बढ़िया है इसमें ABS के साथ EBD और कॉर्नरिंग स्टेबिलिटी कंट्रोल, हरमन-कार्डों म्यूजिक सिस्टम, फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, Android Auto और Apple CarPlay टच स्क्रीन, रिवर्स कैमरा और ऑटोमैटिक AC मिलता है। 

यह भी पढ़ें-

2022 Tata Tiago CNG Review: ड्राइव में मस्त और फीचर्स जबरदस्त, यहां है टियागो सीएनजी की पूरी जानकारी

Tata Tiago CNG देगी जबरदस्त माइलेज, जल्द होगी भारत में लॉन्च