Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunroof Car 2023: किफायती कीमत में आती हैं सनरूफ वाली ये कारें, SUV से लेकर लेटेस्ट लॉन्च गाड़ियां शामिल

इस समय सनरूफ कारों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है यही वजह है कि वाहन बनाने वाली कंपनियां फीचर के तौर पर इसे जरूर जोड़ रही हैं। आइये जानते हैं किफायती कीमत में मिलने वाली सनरूफ कारों के बारे में (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 03 Apr 2023 11:19 AM (IST)
Hero Image
Best sunroof cars come in affordable price In 2023

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप अपनी नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं और चाहते हैं कि किफायती कीमत में आप सनरूफ फीचर्स से लैस कार खरीदें तो आपको हम कुछ ऐसी ही कारों के बारे में बता रहे हैं। इस खबर में आपको देश की सबसे सस्ती, अच्छी और माइलेज देने वाली कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Verna

हुंडई वरना को हाल ही में नए लुक और डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है, जिसकी शुरुआती कीमत 10 लाख 90 हजार रुपये है। कंपनी का दावा है कि ये सेडान 1 लीटर पर 20.6 किलोमीटर तक की माइलेज देने में सक्षम है। ये गाड़ी सनरूफ फीचर्स से तो लैस है ही। साथ ही साथ इसमें कई एडवांस सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं।

Brezza

ब्रेजा को पिछले साल 8.19 लाख की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। लॉन्च होते ही इस गाड़ी को इंडियन मार्केट प्यार मिलता शुरू हो गया। ये गाड़ी 1 लीटर में 20.15 की माइलेज देने का दावा करती है। अगर आप किफायती कीमत में सनरूफ फीचर से लैस कार खरीदना चाहते हैं तो ब्रेजा को लिस्ट में जरूर शामिल करें। ब्रेजा सीएनजी वेरिएंट में  भी उपलब्ध है।

Innova Hycross

इनोवा हाइक्रॉस को भी पिछले साल 18.55 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया था। हालांकि, इसकी कीमतें ब्रेजा, वरना व अन्य सेडान एसयूवी गाड़ियों से अधिक है। 1 लीटर में 16.13 किलोमीटर का ये माइलेज देती है। 

Grand Vitara

ग्रांड विटारा की शुरुआती कीमत 10.45 लाख रुपये है, जो 1 लीटर में 27.97 लीटर की माइलेज देती है। माइलेज के मामले में ये अन्य सनरूफ कारों से बेस्ट है। अपने लिस्ट में ग्रांड विटारा का नाम भी शामिल कर सकती है। मारुति ग्रांड विटारा का इस समय इंडियन मार्केट में काफी तगड़ी डिमांड है, जिसके चलते ये गाड़ी वेटिंग पीरियड का सामना कर रही है।