Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ADAS फीचर्स से लैस होगी ये आने वाली गाड़ियां, पढ़ें डिटेल्स

टाटा अपने आने वाले फेसलिफ्ट मॉडल को और भी शानदार करने के लिए इसमें नए इंफोटेनमेंट सिस्टम 360-डिग्री कैमरा और संभावित ADAS जैसी सुविधाओं को साथ लेकर आने वाला है। वहीं नई Verna भी ADAS तकनीक के साथ आने वाली है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Fri, 16 Sep 2022 03:22 PM (IST)
Hero Image
ADAS फीचर्स से लैस होगी ये आने वाली गाड़ियां

नई दिल्ली , ऑटो डेस्क। समय के साथ हर कोई अब अपने सेफ्टी को लेकर अधिक सावधान हो रहा है। इसलिए जब भी कोई नई कार खरीदने जाता है तो उसके दिमाग में सबसे पहले यही सवाल आता है कि इस कार में कितने सेफ्टी फीचर्स है ? कार के सेफ्टी फीचर्स में से एक सबसे जरूरी ADAS है। अगर आप अपने लिए नई कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए भारतीय बाजार में आने वाली ADAS से लैस कारों की लिस्ट लेकर आए हैं।

Hyundai Creta facelift

कोरियाई वाहन निर्माता कंपनी आने वाले दिनों में अपनी Hyundai Creta facelift को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें ये कार पहले से ही वैश्विक बाजारों में बेची जा रही है। कंपनी इसमें कई सुविधाएं देने वाली है। इसमें से एक प्रमुख स्तर पर 2 ADAS हो सकता है।

Royal Enfield Meteor 350 vs Keeway V302C: यहा देखें दोनो में कौन अधिक दमदार, जानें कीमत से लेकर फीचर्स

www.jagran.com/automobile/latest-news-royal-enfield-meteor-350-vs-keeway-v302c-see-comparision-here-23074221.html

Top 5 best selling SUVs: ये हैं टॉप 5 बेस्ट सेलिंग सब-4 SUvs, यहां देखें लिस्ट

www.jagran.com/automobile/latest-news-top-5-best-selling-suvs-see-list-here-23071784.html

New Hyundai Verna

Hyundai जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई अपडेटेड Verna को लाने वाली है। कंपनी अपनी इस कार में सेफ्टी का खास खास ख्याल रखने वाली है । नई Verna ADAS तकनीक के साथ आने वाली है।

Tata Harrier & Safari facelift

टाटा ने अपनी सभी एसयूवी को टक्कर देने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। इसके को सुनिश्चित करते हुए टाटा अपने आने वाले फेसलिफ्ट मॉडल को और भी शानदार करने के लिए इसमें नए इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा और संभावित ADAS जैसी सुविधाओं को साथ लेकर आने वाला है।  

New MG Hector

आपको बता दें MG बाजार में इकलौता ब्रांड है जो अपने हर कार में ADAS फीचर देता है। इसकी प्रमुख SUV, Gloster ADAS तकनीक वाली भारत की पहली कार थी। बाद में, Astor ने इसे हासिल कर लिया, जिससे यह अपने सेगमेंट की  एकमात्र कार बन गई है। इसलिए एमजी की कार सबसे अधिक बिकने वाली कार में से एक है।  कंपनी ADAS के साथ Alomg, Hector का फेसलिफ्ट का डीजल ऑटोमैटिक ऑप्शन भी पेश कर सकती है।