Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दिवाली तक SUV कार खरीदने का प्लान? तब तक लॉन्च हो सकती हैं ये पॉपुलर गाड़ियां

इस कार को देखने के लिए ऑटो एक्सपो में काफी क्रेज था। कंपनी जिम्नी की कीमतों का खुलासा आने वाले कुछ दिनों में करने वाली है। इस गाड़ी की ऑफिसियल बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 05 Jun 2023 06:35 PM (IST)
Hero Image
त्योहारी सीजन तक आ सकती हैं ये कारें

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप भी दिवाली तक या फिर उससे पहले नई गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं उन गाड़ियों के बारे में जो दिवाली के पहले लॉन्च हो सकती है।

NEW TATA HARRIER/SAFARI

Tata Motors हैरियर और सफारी सहित अपनी लोकप्रिय एसयूवी को बड़ा अपग्रेड देगी। दोनों SUVs को कई बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। नए मॉडल 2023 ऑटो एक्सपो में डेब्यू करने वाले हैरियर ईवी कॉन्सेप्ट के स्टाइलिंग संकेतों को साझा करेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि ये दोनों कारें दिवाली से पहले लॉन्च हो सकती हैं।

HONDA ELEVATE

कार का इंटीरियर मौजूदा सिटी की तुलना में अधिक एडवांस हो सकता है। कंपनी इसमें वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 10.2-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, इलेक्ट्रिक सनरूफ,ऑल-डिजिटल क्लस्टर,6 एयरबैग और ADAS तकनीक ऑफर कर सकती है। ये SUV Hyundai Creta और Kia Seltos के राइवल की तरह एंट्री मारेगी।

MARUTI SUZUKI JIMNY

मारुति सुजुकी ने इस साल जनवरी 2023 ऑटो एक्सपो में अपनी 5-डोर जिम्नी एसयूवी को पेश किया था। आपको बता दें, लोगों को इसका इंतजार काफी समय से था। इस कार को देखने के लिए ऑटो एक्सपो में काफी क्रेज था। कंपनी जिम्नी की कीमतों का खुलासा आने वाले कुछ दिनों में करने वाली है। इस गाड़ी की ऑफिसियल बुकिंग भी शुरू हो चुकी है।

Honda Mid Size SUV

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डीलरशिप पर अपकमिंग Honda मिड-साइज एसयूवी के लिए अनौपचारिक प्री-बुकिंग लेना शुरु कर दिया है। आपको बता दें, पहले से ही इस कार की टेस्टिग शुरु कर दी गई है। इसे कई बार रोड़ पर टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है। भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टॉस की डिमांड सबसे अधिक कारों में से एक है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस कार को जून के महीने में लॉन्च किया जा सकता है।