Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Top car launches in July 2023: अगले महीने लॉन्च होंगी ये शानदार कारें, मारुति की अपकमिंग MPV भी शामिल

Upcoming Cars In Next Month अगले महीने एक से बढ़कर एक कारें लॉन्च होने को तैयार हैं जिसमें मारुति से लेकर हुंडई तक की गाड़िया शामिल हैं। नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इनके नाम और लॉन्च डेट के बारे में जरूर जानें। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 19 Jun 2023 02:34 PM (IST)
Hero Image
जुलाई में लॉन्च होने वाली गाड़ियों की सूची

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगले महीने जुलाई में बहुप्रतिक्षित कारें लॉन्च होने के लिए तैयार हैं। अगर आप भी नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो अगले महीने लॉन्च होने वाली गाड़ियों में से किसी एक को चुन सकते हैं। इसमें 5 सीटर से लेकर 7 सीटर तक की गाड़ियां शामिल हैं।

Hyundai Exter

हुंडई की ऑल न्यू अपकमिंग कार हुंडई एक्सटर 10 जुलाई को इंडियन मार्केट में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस कार के लगभग सभी फीचर्स सामने आ चुके हैं। इसमें कंपनी ने फुल ड्राइवर डिसप्ले दिया है। सेंटर में कलर्ड टीएफटी एमआईडी का फीचर भी दिया गया है। इसमें टायर प्रेशर्स,ओडोमीटर रीडिंग और डिस्टेंस टू एंप्टी जैसे कई शानदार फीचर्स है। दूसरी तरफ ग्रैंड आई10 निओस में केवल कलर्ड टीएफटी डिस्प्ले दी गई है।

Maruti Suzuki Invicto

Maruti Suzuki Invicto को कंपनी 5 जुलाई को लॉन्च करने के लिए तैयार है। वहीं इसकी ऑफिसियल बुकिंग भी आज शुरू हो चुकी है। इस 7 सीटर अपकमिंग एमपीवी में दो-स्लेट क्रोम ग्रिल, बम्पर-माउंटेड एलईडी डीआरएल और चौड़े एयर डैम दिए जाएंगे। इसके अलावा, इस एमपीवी को अलॉय व्हील का एक नया सेट और एक अपडेटेड रियर प्रोफाइल दिया जाएगा। अगर आपका परिवार बड़ा है तो आपके लिए ये मारुति की नई गाड़ी एकदम बेस्ट साबित हो सकती है। ये गाड़ी टोयोटा के साथ मिलकर बनाया गया है, जो इनोवा हाइक्रास का रिबैज वर्जन है।

Kia Seltos facelift

किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट को जल्द ही नया अपडेट मिलने वाला है। किआ सेल्टोस को पहली बार साल 2019 में लॉन्च किया गया था। तब से इस गाड़ी में अभी तक कोई भी नए अपडेट देखने को नहीं मिले हैं। अपने सेगमेंट को लीड करने के लिए किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट को मेकओवर करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे अगले महीने डेब्यू किया जा सकता है।