Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ये हैं देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, कीमत मात्र 1 लाख रुपये के अंदर

यदि आप एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो बाउंस इन्फिनिटी e.1+ एक और विकल्प है। इसकी कीमत ₹90000 है। स्कूटर रिमूवेबल 1.9 kWh बैटरी से लैस है और एक बार चार्ज करने पर 85 किमी की रेंज प्रदान करता है। स्कूटर 65 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है और रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 17 Sep 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
किफायती कीमत में आती हैं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं और आपका बजट 1 लाख रुपये के अंदर है तो आप सही जगह पर हैं। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं उन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के बारे में जिनकी कीमत 1 लाख रुपये के अंदर है।

Ola S1 X+

हाल ही में पेश किए गए Ola S1 X+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹99,999 है। Ola S1 X+ में डुअल-टोन डिज़ाइन है और यह Ola S1 Air के समान दिखता है। यह 3 kWh बैटरी पैक के साथ आता है और ARAI के अनुसार प्रति चार्ज 151 किमी की रेंज देने में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर सक्षम है। इसमें 5 इंच का खंडित डिस्प्ले है और यह 90 किमी प्रति घंटे की टॉप-स्पीड प्रदान करता है।

Bounce Infinity e.1+

यदि आप एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो बाउंस इन्फिनिटी e.1+ एक और विकल्प है। इसकी कीमत ₹90,000 है। स्कूटर रिमूवेबल 1.9 kWh बैटरी से लैस है और एक बार चार्ज करने पर 85 किमी की रेंज प्रदान करता है। स्कूटर 65 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है और रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है।

Ampere Zeal EX

यदि आप भारत में एक किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं तो Ampere Zeal EX एक अच्छा विकल्प हैऔर इसकी कीमत ₹96,690 है। स्कूटर 2.3 kWh बैटरी के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर 100 किमी तक की रेंज प्रदान करता है। स्कूटर 55 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है।