Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Car Discounts: इस फेस्टिव सीजन में कार खरीदने का सपना होगा पूरा, इन हैचबैक गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Car Discounts October 2023 अक्टूबर में कुछ वाहन निर्माता कंपनियां अपनी हैचबैक कारों पर बंपर ऑफर दे रही है। Maruti Celerio हैचबैक कार पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन में आती है। वर्तमान में इस कार की कीमत मार्केट में 5.36 लाख रुपये है। इस कार पर 4 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर मिल रहा है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Wed, 18 Oct 2023 01:48 PM (IST)
Hero Image
कुछ कंपनियां अपनी हैचबैक कारों पर बंपर ऑफर दे रही है

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में हैचबैक गाड़ियों को पसंद किया जा रहा है। क्या आपको भी हैचबैक कारें पसंद है। अगर आप अपने लिए एक नई हैचबैक कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको बता दें, कुछ वाहन निर्माता कंपनियां अपनी हैचबैक कारों पर बंपर ऑफर दे रही है। चलिए आपको इन शानदार ऑफर्स के बारे में और विस्तार से बताते हैं।

Citroen C3

भारतीय बाजार में यह कार काफी कम समय में ही मार्केट में अपनी पहचान बना ली। अगर आप इस हैचबैक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें, इस कार की कीमत 5.71 लाख रुपये से शुरू होती है। अभी कंपनी इसपर 99 हजार रुपये तक की छूट दे रही है।

Maruti Suzuki Ignis

मारुति भारतीय बाजार में सबसे अधिक गाड़ियों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। मारुति इग्निस पर 70 हजार रुपये तक का ऑफर दे रही है। इसके साथ ही 35 हजार रुपये तक का डिस्काउंट और 25 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट बोनस मिल रहा है।

Maruti Celerio

इस कार की वर्तमान में मार्केट में 5.36 लाख रुपये कीमत है। ये हैचबैक कार पेट्रोल और सीएनजी ऑप्शन में आती है। इसपर 59 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही इसपर 35 हजार रुपये तक का नकद छूट और 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस 4 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर मिल रहा है।

Hyundai Grand i10 Nios

जब से मार्केट में सैंट्रो बंद हुई है तब से ही हुंडई ग्रैंड i10 निओस कोरियाई वाहन निर्माता का एंट्री-लेवल मॉडल बन गया हौ। इस साल ही कंपनी ने इस हैचबैक को नया रूप दिया था। इस कार की कीमत 5.84 लाख से रु. 8.51 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये के बीच है। अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो इसपर 50 हजार रुपये तक ऑफर मिल रहा है। जिसमें 30 हजार रुपये की नकद छूट और 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बेनिफिट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें-

Triumph Scrambler 400X Review: ऑल इन वन बाइक? रिव्यू में समझें

Mileage Bikes: डेली सिटी ड्राइव के लिए बेस्ट हैं ये बाइक्स, कम कीमत में माइलेज के साथ मिलता है बेहतरीन कम्फर्ट