Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Toyota की गाड़ियों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, टोयोटा हिलक्स पर 5 लाख की छूट

Toyota अपनी गाड़ियों पर इस फेस्टिव सीजन में बंपर डिस्काउंट दे रहा है। टोयोटा की गाड़ियों पर करीब 5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट देता है। Toyota Hilux पर कई डीलर्स तो 5 लाख रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट दे रहे है। वहीं Toyota Fortuner पर  1 से 1.5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। आइए जानते हैं कि बाकियों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 24 Aug 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
टोयोटा ने फेस्टिव सीजन के लिए जारी किया डिस्काउंट ऑफर।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी Toyota इस साल के त्योहारी सीजन के लिए अपने कई मॉडल पर आकर्षक छूट दे रही है। इन मॉडल्स में अर्बन क्रूज़र हाइडर, हिलक्स, ग्लैंज़ा और हाल ही में लॉन्च की गई फ्रॉन्क्स-आधारित, टैसर एमपीवी भी शामिल है। इतना ही नहीं योटा फॉर्च्यूनर पर भी बंपर छूट मिल रही है। आइए जानते हैं किस पर कितनी छूट मिल रही है।

Toyota Urban Cruiser Taisor

टोयोटा के अर्बन क्रूज़र टैसर मॉडल पर बंपर छूट दी जा रही है। इसके टर्बो-पेट्रोल इंजन वाले महंगे मॉडल लगभग 65,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मॉडल पर काफी कम छूट दी जा रही है। टोयोटा की गह गाड़ी 7.74 लाख से 13.04 लाख के बीच आती है।

Toyota Glanza

टोयोटा डीलर हाई-एंड हैचबैक के लिए 68,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहे हैं। यह 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो 88.5bhp की पावर जनरेट करती है। इसके सीएनजी वेरिएंट पर कोई छूट नहीं मिल रहा है। टोयोटा की यह गाड़ी 6.86 लाख रुपये से 10 लाख रुपये के बीच आती है।  

यह भी पढ़ें- FASTag अपने आप हो जाएगा रिचार्ज, नियमों में हुआ बड़ा बदलाव; टोल प्‍लाजा पर रुकने की नहीं रहेगी झंझट

Toyota Urban Cruiser Hyryder

टोयोटा इस गाड़ी पर 75,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। यह तीन इंजन ऑप्शन के साथ आती है, जो 1.5-लीटर TNGA एटकिंसन साइकिल इंजन, 1.5-लीटर K15C इंजन और 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड (NA) पेट्रोल इंजन है। टोयोटा की यह गाड़ी 11.14 लाख रुपये से लेकर 20.19 लाख रुपये तक की कीमत में आती है।

Toyota Fortuner

टोयोटा फॉर्च्यूनर पर करीब 1 से 1.5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं, फॉर्च्यूनर लेजेंडर जैसे हाई वेरिएंट पर करीब 2 लाख रुपये के इंसेंटिव के साथ उपलब्ध हैं। यह दो इंजन और ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ आती है, जो 2.8-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन ऑटोमैटिक वेरिएंट और 2.7-लीटर NA पेट्रोल इंजन है। टोयोटा फॉर्च्यूनर की कीमत 33.43 लाख रुपये से लेकर 51.44 लाख रुपये के बीच है।

Toyota Hilux

ऑफ-रोडिंग के लिए पॉपुलर टोयोटा की हिलक्स पर करीब 5 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। कुछ डीलर्स तो इससे भी ज्यादा डिस्काउंट दे रहे हैं। यह 2.8-लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया गया है। टोयोटा की गाड़ी 30.40 लाख रुपये से लेकर 37.90 लाख रुपये के बीच है।

यह भी पढ़ें- Audi Q8 को Mercedes और BMW की इन लग्जरी कारों से मिलेगी टक्कर