Move to Jagran APP

Toyota Glanza Waiting Period: टोयोटा ग्लैंजा की बढ़ती डिमांड के कारण वेटिंग पीरियड में हुई बढ़ोतरी, करना होगा इतना इंतजार

Toyota Glanza Waiting Period ये कार कुल चार वेरिएंट्स E S G और V में आती है। इस महीने अगर आप इस कार को बुक करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये वेरिएंट के आधार पर आपको मिलेगी। इसलिए कार को लेने से पहले वेटिंग पीरियड की डिटेल्स अपने नजदीकी डीलरशिप में जाकर पता कर लें।इस कार की एक्स शोरूम कीमत 6.81 लाख रुपये है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Wed, 20 Dec 2023 08:57 AM (IST)
Hero Image
ये कार कुल चार वेरिएंट्स E, S, G और V में आती है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में टोयोटा  ग्लैंजा की डिमांड काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। यही कारण है कि इस कार का वेटिंग पीरियड काफी अधिक है। इस दिसंबर की बात करें तो इस कार का वेटिंग पीरियड 3 हफ्ते से अधिक का है। ये कार अभी कुल चार वेरिएंट्स में आती है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत 6.81 लाख रुपये है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो आज हम इस कार से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं।

Toyota Glanza वेटिंग पीरियड?

ये कार कुल चार वेरिएंट्स E, S, G और V में आती है। इस महीने अगर आप इस कार को बुक करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये कार वेरिएंट के आधार पर आपको मिलेगी। इसलिए कार को लेने से पहले वेटिंग पीरियड की डिटेल्स अपने नजदीकी डीलरशिप में जाकर पता कर लें,क्योंकि हर जगह की डिटेल्स अलग -अलग हो सकती है।  

Toyota Glanza इंजन  

इस कार के इंजन की बात करें तो इसमें 1.2 लीटर का एनए पेट्रोल इंजन मिलता है। इसमें कंपनी फिटेड सीएनजी किट का ऑप्शन देती है। पेट्रोल मोटर मोड में 5 स्पीड मैनुअल और एमटी यूनिट के साथ जोड़े जाने पर ये 89bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। वहीं मैनुअल गियरबॉक्स के साथ सीएनजी वर्जन में ये  76bhp की पावर और 98.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करती है।

Toyota Glanza फीचर्स ?

इस कार में फीचर्स के तौर पर लिमिटेड रिमोट ऑपरेशन के साथ कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एलेक्सा होम डिवाइस सपोर्ट, क्रूज़ कंट्रोल, फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील, एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट्स और DRL, नई एल शेप्ड LED टेललाइट्स, नए 15-इंच अलॉय व्हील्स और न्यू क्लाइमेट कंट्रोल पैनल, हेडअप डिस्प्ले, 9-इंच की फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो मिलता है।