Move to Jagran APP

भारत में लॉन्च हुई Toyota Hyryder Festival Limited Edition, फ्री में मिल रहे 13 एक्सेसरीज

भारत में अक्टूबर का महीना आते ही फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो जाती है। इस फेस्टिव सीजन में Toyota Hyryder Festival Limited Edition लॉन्च किया गया है। इस स्पेशल एडिशन में 50817 रुपये की 13 एक्सेसरीज बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के दी जा रही है। यह 11.14 लाख रुपये से लेकर 19.99 लाख रुपये तक एक्स-शोरूम कीमत तक में आती है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Sat, 12 Oct 2024 08:30 AM (IST)
Hero Image
Toyota Hyryder Festival Limited Edition फेस्टिव सीजन में लॉन्च।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारत में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान कई वाहन निर्माता कंपनियां अपनी गाड़ियों के स्पेशल एडिशन को लॉन्च करती है। इसी बीच टोयोटा ने भी एक गाड़ी के स्पेशल एडिशन को लॉन्च किया है। यह टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइडर का फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन है, जिसे भारत में लॉन्च किया गया है। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी के हाई-स्पेक G और V वेरिएंट में उपलब्ध है। इतना ही नहीं इस स्पेशल एडिशन में 50,817 रुपये की 13 एक्सेसरीज भी बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के दी जा रही है। यह लिमिटेड एडिशन वाली कार केवल अक्टूबर तक ही मिलेगी। आइए जानते हैं कि अर्बन क्रूजर हाइडर के फेस्टिवल लिमिटेड एडिशन के साथ कौन से एक्सेसरीज दिए जा रहे हैं।

ये एक्सेसरीज बिना किसी एक्स्ट्रा कीमत के मिल रहे

एक्सटीरियर

  1. मडफ्लैप
  2. स्टेनलेस स्टील इन्सर्ट के साथ डोर वाइजर
  3. फ्रंट बम्पर गार्निश
  4. रियर बम्पर गार्निश
  5. हेडलाइट गार्निश
  6. हुड एम्बलम
  7. बॉडी क्लैडिंग
  8. फेंडर गार्निश
  9. बूट डोर गार्निश
  10. क्रोम डोर हैंडल

इंटीरियर

  1. सभी मौसम के अनुकूल 3D मैट
  2. लेगरूम लैंप
  3. डैशकैम

इन सभी एक्सेसरीज की कुल कीमत 50,817 रुपये है।

Toyota Hyryder G And V Variant: इंजन

इसके G वैरिएंट वन-बिलो-टॉप वैरिएंट है और V पूरी तरह से लोडेड वैरिएंट है। दोनों वेरिएंट ही माइल्ड-हाइब्रिड और स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड इंजन ऑप्शन के साथ आते हैं। इसका G वैरिएंट CNG इंजन ऑप्शन के साथ भी आती है।

Toyota Hyryder G And V Variant engine

यह भी पढ़ें- Festive Season में खरीदने जा रहे नई कार, बजट बनाते समय रखें 5 बातों का ध्यान

Toyota Hyryder G And V Variant: फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 9-इंच टचस्क्रीन, 7-इंच ड्राइवर डिस्प्ले, 6-स्पीकर आर्कमिस साउंड सिस्टम, रियर वेंट्स के साथ ऑटो एसी और पैनोरमिक सनरूफ दिया गया है। साथ ही हेड-अप डिस्प्ले (HUD), पैडल शिफ्टर्स (केवल AT के लिए), वायरलेस फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और कीलेस एंट्री भी दी गई है।

Toyota Hyryder G And V Variant: सेफ्टी फीचर्स

पैसेंजर की सेफ्टी के लिए इसमें छह एयरबैग, 360-डिग्री कैमरा, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), वाहन स्थिरता नियंत्रण (VSC), ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक और ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट जैसे एडवांस फीटर्स दिए गए हैं।

Toyota Hyryder Festival Limited Edition

Toyota Hyryder G And V Variant: कीमत

टोयोटा हाइडर की एक्स-शोरूम कीमत 11.14 लाख रुपये से लेकर 19.99 लाख रुपये तक है। यह भारतीय बाजार में हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा, किआ सेल्टोस और होंडा एलिवेट जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है।

यह भी पढ़ें- Elon Musk ने लॉन्च की Robotaxi Cybercab; खुद से चलेगी, नहीं है स्टीयरिंग और पैडल