Move to Jagran APP

Toyota Taisor का Limited Edition हुआ लॉन्‍च, 31 October तक खरीदने वालों को होगा बड़ा फायदा

जापानी वाहन निर्माता Toyota की ओर से भारतीय बाजार में कई सेगमेंट में वाहनों की बिक्री की जाती है। Crossover SUV सेगमेंट में ऑफर की जाने वाली Urban Cruiser Taisor का सीमित समय के लिए नए एडिशन के तौर पर Limited Edition को लॉन्‍च किया गया है। इसमें किस तरह के फीचर्स (Toyota Taisor Limited Edition Launched) को दिया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 16 Oct 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Toyota Urban Cruiser Taisor का Limited Edition लॉन्‍च कर दिया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में कई सेगमेंट में वाहनों की बिक्री करने वाली जापानी निर्माता Toyota की ओर से क्रॉस ओवर एसयूवी Toyota Taisor का Limited Edition लॉन्‍च कर दिया गया है। इसे खरीदने पर किस तरह का फायदा मिल सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Toyota Taisor Limited Edition Launched

टोयोटा की ओर से भारतीय बाजार में Cross over SUV के तौर पर Toyota Taisor को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से Festive Season के दौरान इसके नए एडिशन को लॉन्‍च किया गया है। खास बात यह है कि एसयूवी के इस नए एडिशन को सिर्फ 31 October तक ही बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Maruti Baleno का Regal Edition हुआ लॉन्‍च, 45 से 60 हजार रुपये की एक्‍सेसरीज से बेहतरीन बनेगी कार

क्‍या है खासियत

Toyota Urban Cruiser Taisor के Limited Edition में कुछ एक्‍सेसरीज को कॉम्‍प्‍लीमेंट्री तौर पर दिया जा रहा है। इसके लिए कंपनी की ओर से अतिरिक्‍त चार्ज नहीं लिया जाएगा। ऐसे में 20160 रुपये की छह एक्‍सेसरीज एसयूवी के साथ दी जाएंगी। इनमें ग्रे और रेड कलर में Front and rear under spoilers, Premium door sill guards, हेडलैंप और फ्रंट ग्रिल के लिए Chrome garnishes, Body side molding, Door visor premium और All-weather 3D mats के साथ welcome door lamp शामिल हैं।

अधिकारियों ने कही यह बात

टोयोटा के सेल्‍स सर्विस बिजनेस के वाइस प्रेजिडेंट सबरी मनोहर ने कहा कि टोयोटा में, हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों के विशेष अवसरों और उत्सवों का हिस्सा बनने पर केंद्रित रहा है, जो आनंददायक, ग्राहक-केंद्रित अनुभव तैयार करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है। अर्बन क्रूजर हाइडर फेस्टिव एडिशन की हाल ही में शुरुआत के बाद, हम अर्बन क्रूजर टैसर फेस्टिव एडिशन की पेशकश करते हुए उत्साहित हैं, जिसे इस त्यौहारी सीज़न में कुछ नया और रोमांचक लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

कितनी है कीमत

टोयोटा अपनी इस एसयूवी को पेट्रोल और सीएनजी और टर्बो इंजन के विकल्‍प के साथ बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाती है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 7.73 लाख रुपये से शुरू होती है और इसके टॉप वेरिएंट को 12.87 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर उपलब्‍ध करवाया जाता है। ऑनलाइन या ऑफलाइन मोड्स में इसके लिए 11 हजार रुपये में बुकिंग करवाई जा सकती है।

किनसे है मुकाबला

भारतीय बाजार में इसे क्रॉसओवर एसयूवी के तौर पर टोयोटा की ओर से लाया जाता है। इसका सीधा मुकाबला Maruti Fronx, Nissan Magnite, Renault Kiger, Hyundai Venue, Kia Sonet, Maruti Brezza जैसी एसयूवी के साथ होता है।

यह भी पढ़ें- Maruti Grand Vitara का Dominion एडिशन लॉन्च, एक्स्ट्रा एक्सेसरीज के साथ मिला पैनोरमिक सनरूफ