Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Toyota Hyryder CNG के दमदार फीचर्स बना रहे हैं लोगों को फैन! जल्द शुरू हो सकती है कार की डिलीवरी

टोयोटा सीएनजी-पावर्ड हाईराइडर को दो वेरिएंट्स - एस और जी में पेश किया है। इसमें सबसे खास बात ये है कि ये कार फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी किट के साथ आती है। इसे कंपनी ने दो वेरिएंट एस और जी में पेश किया है। (जागरण फोटो)

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 17 Feb 2023 03:03 PM (IST)
Hero Image
Toyota Hyryder CNG के दमदार फीचर्स बना रहे हैं लोगों को फैन!

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। Toyota Kirloskar Motor ने हाल के दिनों में भारत में अपनी पहली सीएनजी संचालित एसयूवी है। Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG  को 13.23 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। वहीं अब ये कार डीलरशिप पर पहुंचना भी शुरू हो चुकी है। इसके कारण ये संभावना लगाया जा रहा है कि कंपनी इस कार की डिलीवरी भी जल्द ही शुरु कर सकती है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो मात्र 25 हजार रुपये की टोकन राशि देकर इस कार को बुक कर सकते हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG इंजन

इसमें सबसे खास बात ये है कि ये कार फैक्ट्री-फिटेड सीएनजी किट के साथ आती है। इसे कंपनी दो वेरिएंट में एस और जी में पेश करेगी। टोयोटा अर्बन क्रूजर हाई राइडर ई-सीएनजी को पावर देने वाला 1.5-लीटर के-सीरीज डुअल-जेट, डुअल वीवीटी बाई-फ्यूल पेट्रोल इंजन है जो सीएनजी मोड में 86.6 बीएचपी और 121.5 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह 5 स्पीड के मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। यह 26.6 किमी प्रति किलोग्राम का माइलेज देता है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder CNG  कीमत

टोयोटा सीएनजी-पावर्ड हाईराइडर को दो वेरिएंट्स - एस और जी में पेश किया है। जिसकी कीमत 13.23 लाख रुपये से लेकर 15.29 लाख रुपये तक है। भारतीय बाजार में इस कार की टक्कर मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा एस-सीएनजी से है।

Urban Cruiser Hyryder   

अगर आप टोयोटा अर्बन क्रूजर हाई राइडर को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको लंबे समय तक का इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि इस कार का वेटिंग पीरियड 20-24 सप्ताह का है। 

ये भी पढ़ें-

सफारी से घूमना और भी सेफ... कंपनी ने किए नए अपडेट, 360-डिग्री पार्किंग कैमरा के साथ बुकिंग भी हुई शुरू

MG Car Price Hike: होली का न करें इंतजार; पहले ही खरीद लें MG की कार, बाद में पड़ेगा पॉकेट पर भार