Move to Jagran APP

Toyota Urban Cruiser Taisor का फेस्टिव एडिशन लॉन्च, 20,160 रुपये तक की एक्सेसरीज फ्री

Toyota Urban Cruiser Taisor के फेस्टिव एडिशन को पेश किया गया है। इसे 20160 रुपये के एक्सेसरीज के साथ पेश किया जा रहा है। इसे केवल 31 अक्टूबर तक ही ऑफर किया जा रहा है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 10.55 लाख रुपये से 13.03 लाख लाख रुपये के बीच है। आइए जानते हैं कि टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसोर फेस्टिव एडिशन को किन फीचर्स के साथ लाया गया है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Fri, 18 Oct 2024 11:24 AM (IST)
Hero Image
Toyota Urban Cruiser Taisor का फेस्टिव एडिशन लॉन्च।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) ने भारत में Urban Cruiser Taisor का फेस्टिव एडिशन वर्जन लॉन्च किया है। इस स्पेशल एडिशन में पैकेज के हिस्से के रूप में टोयोटा जेनुइन एक्सेसरीज (TGA) भी दी जा रही है। इन एक्सेसरीज की कुल कीमत 20,160 रुपये है। इस स्पेशल एडिशन के केवल 31 अक्टूबर तक ही ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं कि Toyota Urban Cruiser Taisor के फेस्टिव एडिशन में क्या कुछ खास है।

Toyota Urban Cruiser Taisor: क्या है नया

टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसोर फेस्टिव एडिशन को केवल टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। इसके साथ ही इसे रेड और ग्रेनाइट ग्रे कलर में सामने और पीछे के अंडर स्पॉइलर, डोर सिल गार्ड, ग्रिल और हेडलैंप के लिए क्रोम इंसर्ट, बॉडी साइड मोल्डिंग, डोर वाइजर, 3D मैट और वेलकम डोर लैंप के रूप में कई और बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं।

Toyota Urban Cruiser Taisor: क्या है कीमत

टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसोर फेस्टिव एडिशन की कीमत की बात करें तो इसे पैकेज कॉम्प्लीमेंट्री के साथ पेश किया गया है, इसलिए इस नए एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड एडिशन की तुलना में अपरिवर्तित हैं। इस स्पेशल एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 10.55 लाख रुपये से 13.03 लाख लाख रुपये के बीच है।

Toyota Urban Cruiser Taisor: कैसा है इंजन

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसोर फेस्टिव एडिशन को केवल टर्बो-पेट्रोल वेरिएंट में पेश किया गया है। इस फेस्टिव एडिशन में 1.0-लीटर, तीन-सिलेंडर, टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 99bhp की पावर और 148Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को पाँच-स्पीड मैनुअल और एक छह-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक यूनिट ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। कंपनी दावा करती है कि उनका यह मॉडल 21.5kmpl तक का माइलेज देती है।

फेस्टिव एडिशन पर कंपनी ने कही ये बात

टोयोटा अर्बन क्रूजर टायसोर फेस्टिव एडिशन को पेश करने के दौरान टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के बिक्री, सेवा और प्रयुक्त कार व्यवसाय के उपाध्यक्ष, सबरी मनोहर ने कहा कहा कि टोयोटा में, हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों के विशेष अवसरों और समारोहों का हिस्सा बनने पर केंद्रित रहा है जो आनंददायक, ग्राहक-केंद्रित अनुभव तैयार करने के लिए हमारे समर्पण को दर्शाता है। अर्बन क्रूजर हाइडर फेस्टिव एडिशन की हाल ही में शुरुआत के बाद, हम अर्बन क्रूजर टाइसर फेस्टिव एडिशन की पेशकश करने के लिए उत्साहित हैं, जिसे इस त्यौहारी सीजन में कुछ नया और रोमांचक लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक इस नए एडिशन में बहुत बढ़िया मूल्य पाएंगे।

यह भी पढ़ें- Maruti Baleno का Regal Edition हुआ लॉन्‍च, 45 से 60 हजार रुपये की एक्‍सेसरीज से बेहतरीन बनेगी कार