Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TVS iQube पर 27,000 रुपये तक की बंपर छूट, कंपनी दे रही और भी बेनिफिट

TVS iQube discount offer TVS ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube पर इस फेस्टिव सीजन में बंपर ऑफर दे रही है। यह ऑफर कंपनी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर दे रही है। यहां पर कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 20000 रुपये का फ्लैट कैशबैक ऑफर दे रही है। इसके साथ ही iQube पर और भी ऑफर कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Wed, 02 Oct 2024 10:00 PM (IST)
Hero Image
TVS iQube त्योहारी सीजन ऑफर के साथ उपलब्ध है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी TVS मोटर इंडिया ने इस फेस्टिव सीजन में अपने ग्राहकों को अच्छा तोहफा दी है। कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर TVS iQube पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर कंपनी करीब 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इसके साथ ही कंपनी iQube और भी छूट दे रही है। आइए जानते हैं कि किस तरह से इस छूट का फायदा उठा सकते हैं।

TVS iQube पर क्या है डिस्काउंट ऑफर

TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर यह डिस्काउंट फ्लिपकार्ट और अमेज़न जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर मिल रहा है। यहां पर 2.2kWh बैटरी पैक पर 17,300 रुपये तक का कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही कुछ बैंक कार्ड पर 7,700 रुपये का एक्सट्रा कैशबैक भी मिल रहा है। वहीं, इसके 3.4kWh बैटरी पैक वाला लेने पर 20,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही आप किसी खास बैंक कार्ड के जरिए 10,000 रुपये की एक्स्ट्रा बचत भी कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी iQube S वेरिएंट लेने वाले खरीदारों को मुफ्त एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है।

यह भी पढ़ें- Royal Enfield को September 2024 में मिली 11 फीसदी की ग्रोथ, करीब 87 हजार यूनिट्स की हुई बिक्री

TVS iQube: बैटरी और रेंज

इसके 2.2kWh बैटरी पैक वाला वेरिएंट को लेकर कंपनी की तरफ से दावा किया जाता है, कि यह सिंगल चार्ज 75 किलोमीटर तक का रेंज देता है। इसकी टॉप स्पीड 75kmph है। इसकी बैटरी दो घंटे में 0-80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाती है। इसकी तुलना में 3.4kWh बैटरी पैक वाला वेरिएंट एक बार फुल चार्ज करने पर 100 किलोमीटर की दावा की गई रेंज और 80kmph की टॉप स्पीड देता है।

यह भी पढ़ें- भारत के साथ विदेश में भी बढ़ी Honda के स्‍कूटर-बाइक की मांग, September 2024 में हुई 5.83 लाख यूनिट्स की बिक्री