Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TVS Raider 125 को मिलने वाला है ये बड़ा अपडेट, 19 अक्टूबर को होगी पेश

अपकमिंग अपडेटेड टीवीएस रेडर 125 मोटरसाइकिल पर कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने की भी उम्मीद कर सकते हैं जिसमें नए कलर ऑप्शन नए बॉडी ग्राफिक्स शामिल हैं। हालांकि अपडेटेड मॉडल में कोई मैकेनिकल बदलाव देखने की उम्मीद नहीं है।

By Atul YadavEdited By: Updated: Mon, 17 Oct 2022 08:04 PM (IST)
Hero Image
19 अक्टूबर को इस बाइक को मिलेगा नया अपडेट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। TVS Raider 125 भारत में 125cc सेगमेंट में सबसे अच्छी बाइक्स में से एक है। ऐसा इसलिए है क्योंकि, ये बाइक की बिक्री के मामलों में देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है। कंपनी अब अपने इस बाइक को अपडेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी का कहना है कि वो 19 अक्टूबर को अपनी इस बाइक में बड़ा अपडेट लाने वाली है।

एडवांस फीचर्स जुड़ने की उम्मीद

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बाइक में कई नए अपग्रेट शामिल होंगे। हो सकता है कंपनी इसके लुक में भी कोई नया बदलाव करे। TVS Raider 125 अधिक टेक फ्रेंडली हो सकता है, जो कई कनेक्टेड फीचर्स को स्पोर्ट करेगी। इसके अलावा, लॉन्च के समय टीवीएस मोटर ने पुष्टि की थी कि टीवीएस रेडर को स्मार्ट एक्सोनेक्ट कनेक्टिविटी के साथ 5 इंच के पूर्ण-रंग टीएफटी डिस्प्ले के साथ एक नया संस्करण मिलेगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो, हम उम्मीद करते हैं कि यह अपडेटेड मॉडल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, वॉयस असिस्टेंस, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आता है। हम यह भी उम्मीद करते हैं कि नया मॉडल कुछ अधिक एडवांस फीचर्स से लैस हो सकता है।

अपकमिंग अपडेटेड टीवीएस रेडर 125 मोटरसाइकिल पर कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने की भी उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें नए कलर ऑप्शन, नए बॉडी ग्राफिक्स शामिल हैं। हालांकि, अपडेटेड मॉडल में कोई मैकेनिकल बदलाव देखने की उम्मीद नहीं है।

ये भी पढ़ें

कॉम्पैक्ट एसयूवी मार्केट में धाक जमाने के लिए जल्द आने वाली हैं ये कारें, जानें कब होंगी लॉन्च

अगर टू-व्हीलर का पेट्रोल खत्म हो जाए तो फौरन करें ये काम, बिना धक्का दिए पहुंच जाएंगे कई किलोमीटर!