Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेस्टिव सीजन से पहले TVS Ronin को खरीदना हुआ सस्‍ता, नया रंग भी मिला

देश की प्रमुख दो पहिया निर्माता TVS की ओर से भारतीय बाजार में TVS Ronin को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले इसकी कीमतों को भी अपडेट किया है। साथ ही इसे नए रंग के साथ लाया गया है। बाइक को अब किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 25 Sep 2024 10:00 AM (IST)
Hero Image
TVS Ronin को फेस्टिव सीजन से पहले अपडेट किया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय बाजार में कई सेगमेंट में दो पहिया वाहनों की बिक्री करने वाली TVS मोटर्स की ओर से प्रीमियम बाइक सेगमेंट में TVS Ronin को ऑफर किया जाता है। फेस्टिव सीजन से पहले कंपनी ने इस बाइक को अपडेट दिया है। साथ ही इसकी कीमतों में भी बदलाव किया गया है। बाइक को अब किस कीमत पर खरीदा जा सकता है और इसमें क्‍या अपडेट दिया गया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

अपडेट हुई TVS Ronin

TVS Ronin को कंपनी की ओर से अपडेट कर दिया गया है। बाइक को फेस्टिव सीजन से पहले नए रंग में लाया गया है। इसमें मिडनाइट ब्‍लू के साथ फ्लोरोसेंट ग्रीन कलर के ग्राफिक्‍स को दिया गया है। जिससे यह देखने में काफी आकर्षक हो गई है।

यह भी पढ़ें- August में हुई कितने दो पहिया वाहनों की हुई बिक्री, Top-5 में किस कंपनी की कौन सी गाड़ी हुई शामिल, पढ़ें खबर

कीमतों में हुआ बदलाव

बाइक को नए रंग के साथ पेश करने के अलावा कंपनी की ओर से इसकी कीमतों में भी बदलाव किया गया है। बाइक को अब 1.35 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। फेस्टिव सीजन के मौके पर कंपनी ने इस बाइक के बेस वेरिएंट को नई कीमत पर पेश किया है।

मिलता है दमदार इंजन

बाइक में 225 सीसी का सिंगल सिलेंडर फोर स्‍ट्रोक फोर वॉल्‍व इंजन दिया जाता है। जिसके साथ ऑयल कूल्‍ड सिस्‍टम दिया जाता है। जिससे इसे 20.4 पीएस की पावर और 19.93 न्‍यूूूटन मीटर का टॉर्क मिलता है।

कैसे हैं फीचर्स

टीवीएस रॉनिन बाइक में कई बेहतरीन फीचर्स को दिया जाता है। इसमें एलईडी लाइट्स, चेन कवर, कस्‍टम एग्‍जॉस्‍ट, डिजिटल स्‍पीडोमीटर, ड्राइविंग के लिए अर्बन, रेन मोड्स, ड्यू्ल चैनल एबीएस, जीटीटी तकनीक, स्‍मार्ट कनेक्‍ट, वॉयस असिस्‍ट जैसे कई फीचर्स को दिया जाता है।

यह भी पढ़ें- 2023 के मुकाबले August 2024 में बढ़ी Electric Scooters की मांग, OLA, TVS, Bajaj, Ather Top-5 में शामिल