Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honda की कारों पर June 2024 में मिल रहा हजारों रुपये का डिस्‍काउंट, जानें किस गाड़ी पर क्‍या है Offer

देश की प्रमुख कार और एसयूवी ऑफर करने वाली जापानी कंपनी Honda Cars की ओर से June 2024 में अपनी कार और एसयूवी पर हजारों रुपये के डिस्‍काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी को खरीदने पर कितना कैश डिस्‍काउंट एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 03 Jun 2024 11:59 AM (IST)
Hero Image
Honda की ओर से अपनी कारों पर June 2024 में बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। अगर June 2024 में आप Honda Cars को खरीदने का मन बना रहे हैं, तो कंपनी की ओर से इस महीने में अपनी कारों और एसयूवी पर बेहतरीन डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Honda City पर सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट

होंडा की ओर से मिड साइज सेडान के तौर पर सिटी को ऑफर किया जाता है। June 2024 के दौरान इस कार पर कंपनी की ओर से सबसे ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक इस महीने सिटी को खरीदने पर 88 हजार रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। इस कार के ZX वेरिएंट पर June 2024 में 25 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, अन्‍य वेरिएंट्स पर 20 हजार रुपये का डिस्‍काउंट, कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर आठ हजार रुपये, कस्‍टमर लॉयल्‍टी बोनस के तौर पर चार हजार रुपये, ZX वेरिएंट एक्‍सचेंज करने पर 25 हजार रुपये, कार एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 20 हजार रुपये, स्‍पेशल कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर 20 हजार रुपये का फायदा लिया जा सकता है। इस सेडान कार की पांचवीं पीढ़ी के एलीगेंट एडिशन पर स्‍पेशल एडिशन डिस्‍काउंट के तौर पर 36500 रुपये का अतिरिक्‍त ऑफर मिल रहा है। Honda City की एक्‍स शोरूम कीमत 12.08 लाख रुपये से हो जाती है। इस गाड़ी के e:Hev वेरिएंट को June 2024 में खरीदने पर कैश डिस्‍काउंट के तौर पर 65 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। इसकी कीमत 20.55 लाख रुपये एक्‍स शोरूम से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें- SUVs under Rs 8 Lakh: हैचबैक से बेहतर फीचर्स के साथ मिलती हैं ये बेहतरीन SUV, कीमत भी आठ लाख रुपये से है कम

Honda Amaze पर भी हजारों रुपये की होगी बचत

होंडा की ओर से June 2024 में अपनी सबसे छोटी कार पर भी बेहतरीन ज्‍यादा डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से होंडा अमेज पर अधिकतम 76 हजार रुपये के ऑफर इस महीने में मिल रहे हैं। जिसमें ई वेरिएंट पर 20 हजार रुपये का डिस्‍काउंट और अन्‍य वेरिएंट्स पर 30 हजार रुपये का कैश डिस्‍काउंट, स्‍पेशल कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर 20 हजार रुपये, कॉर्पोरेट डिस्‍काउंट के तौर पर छह हजार रुपये, कस्‍टमर लॉयल्‍टी बोनस के तौर पर चार हजार रुपये, कार एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर 10 हजार रुपये, होंडा कार एक्‍सचेंज करने पर छह हजार रुपये, एलीट एडिशन पर स्‍पेशल एडिशन बेनिफिट के तौर पर 30 हजार रुपये का फायदा लिया जा सकता है। Honda Amaze की एक्‍स शोरूम कीमत 7.93 लाख रुपये से हो जाती है।

Honda Elevate पर भी है ऑफर

होंडा की ओर से साल 2023 में ही Elevate को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया गया था। अगर आप इस एसयूवी को June 2024 में खरीदने का मन बना रहे हैं, तो इस महीने में इस एसयूवी कंपनी की ओर से अधिकतम 55 हजार रुपये का डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। यह डिस्‍काउंट लिमिटेड पीरियड सेलीब्रेशन के तौर पर दिया जा रहा है। इस एसयूवी की कीमत की शुरूआत 11.91 लाख रुपये से हो जाती है।

यह भी पढ़ें- June 2024 में Hyundai की इस गाड़ी पर है सबसे ज्‍यादा वेटिंग पीरियड, जानें कितने ऑर्डर हैं पेंडिंग