Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Upcoming bike: जल्दबाजी न करें! बस कुछ समय का इंतजार, भारतीय बाजार में आने वाली है ये धांसू बाइक्स

अगर आप बाइक चलाने के शौकीन हैं और अपने लिए एक नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको समय का इंतजार कर ले क्योंकि भारतीय बाजार में आने वाले दिनों में कई बाइक्स लॉन्च होने वाली आज हम आपके लिए उन्हीं की लिस्ट लेकर आए हैं।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Sat, 05 Nov 2022 06:56 PM (IST)
Hero Image
Upcoming bike: जल्दबाजी न करें ! बस कुछ समय का इंतजार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय  बाजार में दोपहिया वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ते जा रहे इसी बढ़ोतरी को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियां भी अपने प्रोडक्शन को तेजी से बढ़ा रही हैं आपको बता दें अब कुछ ही दिनों में कई बाइक्स लांच होने वाले हैं अगर आप अपने लिए बाइक लेने की सोच रहे हैं तो ये बाइक्स आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है।

Ultraviolette F77

कंपनी इस बाइक को इसी महीने लॉन्च कर सकती है।  वहीं इसकी कीमत 3 लाख  रुपये से अधिक की हो सकती है।  यह देश की पहली इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक होगी इसके साथ ही अगर आप इसे एक बार चार्ज करेंगे तो यह 300 किलोमीटर से अधिक का रेंज देगी।

Royal Enfield Super Meteor 650

एनफील्ड का जलवा सबसे अधिक युवाओं के बीच में रहता है। लोग रॉयल एनफील्ड के बाइक्स  को सबसे अधिक इसके लोग के कारण पसंद करते हैं। वहीं कंपनी हाल के दिनों में अपनी नई royal Enfield super meteor 650 को लॉन्च करने की तैयारी में है।  आपको बता दे इस शॉटगन 650 को आरई इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 जैसी अन्य 650cc बाइक्स के समान्य ही प्लेटफार्म पर बनाया जाएगा।

Hero XPulse 200 4V

हीरो लोगों के दिलों पर आज से ही नहीं कई सालों से राज करते हैं आ रहा है वही कंपनी भारतीय बाजार में अपनी सबसे किफायती और ऑफ रोड बाइक को लाने की प्लानिंग कर रही है कंपनी ने इसके लिए पूरी तरह से तैयारी कर लिया और इसे जल्द ही कॉस्मेटिक बदलाव अपडेटेड पावरट्रेन ऑप्शन और नई सुविधाओं के साथ पेश किया जाएगा रिपोर्ट की मानें तो भारतीय बाजार में यह बाइक इसी महीने लांच हो सकती है।

ये भी पढ़ें - 

गाड़ी की डिलीवरी लेते समय PDI चेक करना जरूरी, ठगी से बचना है तो आसान भाषा में समझें इसका काम

इन छोटी बातों का रखें ख्याल तो फिट रहेगी आपकी कार, हर साल बचेंगे हजारों रूपये