Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनरूफ फीचर्स से लैस होगी Tata Altroz ​​CNG कार, कुल 15 वेरिएंट में कंपनी करेगी लॉन्च

इसमें दो CNG सिलेंडर लगाए गए हैं जो कार के बूट स्पेस को एकदम प्रभावित नहीं करते हैं। कंपनी ने पीछे से स्पेयर व्हील को भी हटा दिया है। इसके टॉप वेरिएंट में आपको सभी प्रमुख फीचर्स देखने को मिलेंगे। (जागरण फोटो)

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Mon, 08 May 2023 08:29 AM (IST)
Hero Image
इसके टॉप वेरिएंट में आपको सभी प्रमुख फीचर्स देखने को मिलेंगे।

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारतीय वाहन निर्माता Tata Motors सनरूफ वेरिएंट के साथ Altroz ​​CNG को इस महीने लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस अपकमिंग मॉडल को ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। इस गाड़ी में सीएनजी टैंक के बाद भी आपको अच्छा खासा बूट स्पेस मिल जाएगा, आइये जानते हैं इस अपकमिंग सीएनजी गाड़ी से जुड़े सभी खास बातों के बारे में।

सनरूफ फीचर्स से लैस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाड़ी को मई में डिलीवरी के लिए उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इस अनोखे मॉडल के कार प्रेमियों के बीच हिट होने की उम्मीद है। ये गाड़ी सनरूफ फीचर्स से लैस होगी। अल्ट्रोज सीएनजी 15 वेरिएंट के साथ आएगी, जो इसे प्रीमियम हैचबैक बनाती हैं। साथ ही इसके 6 वेरिएंट में सनरूफ फैसिलिटी भी दी जाएगी। कंपनी ने इसे एक इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ पेश किया था और ये प्रोडक्शन मॉडल में भी देखने को मिल सकता है।

2 सीएनजी सिलेंडर मिलेंगे

Altroz ​​CNG लगभग पहले से मौजूद मॉडल जैसी ही होगी होने वाली है। इसमें दो CNG सिलेंडर लगाए गए हैं जो कार के बूट स्पेस को एकदम प्रभावित नहीं करते हैं। कंपनी ने पीछे से स्पेयर व्हील को भी हटा दिया है। इसके टॉप वेरिएंट में आपको सभी प्रमुख फीचर्स देखने को मिलेंगे।

मिलेंगे एडवांस फीचर्स

कंपनी ने अपनी इस कार में 16-इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, प्रोजेक्टर हेडलाइट्स, सी-पिलर्स पर लगे रियर डोर हैंडल, इंटीग्रेटेड स्पॉइलर, चमकदार ब्लैक फिनिश, टू-टोन सीट अपहोल्स्ट्री, सिल्वर फिनिश के साथ लेयर्ड डैशबोर्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कैसे करें बुकिंग

टाटा मोटर्स ने Altroz iCNG के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। इस कार को आप मात्र 21 हजार रुपये में बुक करा सकते हैं। इसको बुक करवाने के लिए आप अपने नजदीकी डीलरशिप या फिर कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं। इस कार की डिलीवरी मई 2023 में शुरू होगी।