Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Updated RE Continental GT 650 : भारतीय बाजार में जल्द होगी लॉन्च ये धांसू बाइक, जानें कुछ होगा खास

Updated RE Continental GT 650 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई स्थित रेट्रो मोटरसाइकिल वाहन निर्माता कंपनी क्लासिक-थीम वाली बाइक को जेनरेट कर रही है। टेस्टिंग के दौरान पर कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में को हाल ही देखा गया है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Wed, 19 Oct 2022 11:17 PM (IST)
Hero Image
भारतीय बाजार में जल्द होगी लॉन्च ये धांसू बाइक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Updated RE Continental GT 650 : इसमें कोई शक नहीं कि रॉयल एनफील्ड घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए अपने नए 650 सीसी मोटरसाइकिल की एक लंबी लिस्ट तैयार कर रहा है। आपको बता दें कॉन्टिनेंटल जीटी 650 और इंटरसेप्टर 650 को ग्राहकों के बीच सबसे अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। जबसे उन्होंने 2017 के अंत में दुनिया में दुनिया में इसकी शुरुआत की थी । आपको बता दें इसकी मासिक बिक्री भी सबसे अधिक रही है।

Updated RE Continental GT 650 जल्द होगी लॉन्च 

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चेन्नई स्थित रेट्रो मोटरसाइकिल वाहन निर्माता कंपनी क्लासिक-थीम वाली बाइक को जेनरेट कर रही है। वहीं The Super Meteor 650 (Cruiser 650) का अनावरण इटली के आगामी ईआईसीएमए शो में किया जाएगा। इसको कई बार टेस्टिंग के दौरान भी देखा जा चुका है इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि कंपनी इस बाइक को जल्द ही लांच कर सकती है ।

टेस्टिंग के दौरान कई बार देखी गई

इसमें टेस्टिंग के दौरान पर कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में प्रोटोटाइप को हाल ही में कास्ट मिश्र धातु पहियों और एक गोलाकार आकार के टेल लैंप के साथ देखा गया है। अपडेट आने वाले दिनों में दोनों मोटरसाइकिलों में उपलब्ध कराया जा सकता है। इसके अलावा 650 ट्विन्स को ग्रिपर रबर से लैस कर सकता है जो मौजूदा सिएट जूम क्रूज़ टायर्स को हटा रहा है।

बड़ी पावरट्रेन के साथ होगी एंट्री

ये उम्मीद लगाया जा सकता है की अपडेटेड कॉन्टिनेंटल जीटी और सेमी-फेयर्ड वेरिएंट के साथ कोई बड़ा पावरट्रेन परिवर्तन होगा। ये 47 बीएचपी और 52 एनएम का टार्क जेनरेट कर सकता है। कंपनी इसमें 648 सीसी समानांतर ट्विन सिलेंडर इंजन का ही इस्तेमाल करेगी।

ये भी पढ़ें- 

Popular Cars To Get ADAS : परिवार की जिंदगी से न करें खिलवाड़, इन गाड़ियों में मिलते हैं ADAS सेफ्टी फीचर्स

Ola Electric scooter: दिवाली सरप्राइज देने को OLA तैयार, ग्राहकों को मिल सकता है ये बड़ा फायदा