Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस महीने के अंत में लॉन्च होगी अपडेटेड Renault Duster, जानें संभावित फीचर्स के बारे में

लुक और डिजाइन की बात करें तो 2024 रेनॉल्ट/डेसिया डस्टर बिगस्टर कॉन्सेप्ट के डिजाइन से काफी प्रभावित है। पेटेंट इमेजेस को देखते हुए इसमें एक स्लीक ग्रिल सेक्शन वाई-पैटर्न में स्लिम एलईडी हेडलैंप फिर से डिजाइन किए गए फ्रंट बम्पर के दोनों ओर वर्टिकल एयर इंटेक नए इंसर्ट के साथ एक चौड़ी निचली ग्रिल और एक आक्रामक दिखने वाली स्किड प्लेट है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Sun, 19 Nov 2023 02:43 PM (IST)
Hero Image
Updated Renault Duster To Launch End Of the November

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Renault India इंडियन मार्केट में इस महीने के अंत में आने को तैयार है। अगर आप भी इस अपडेटेड गाड़ी को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप सही जगह पर हैं। क्योंकि इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं अपडेटेड रेनॉ डस्टर से जुड़ी खास बातों के बारे में।

कितना दमदार होगा इसका इंजन?

इंजन की बात करें तो, एसयूवी की तीसरी पीढ़ी में 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल मिलेगा, जो लगभग 140 हॉर्स पॉवर जेनरेट करता है। वहीं इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल हाइब्रिड यूनिट भी मिल सकता है, जो 170 हॉर्स पावर जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है। इसके अलावा इसका तीसरा इंजन ऑप्शन यानी की 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो मैक्सिमम 170 हॉर्स पॉवर जेनरेट करने में सक्षम है।

कैसी होगी डिजाइन?

लुक और डिजाइन की बात करें तो 2024 रेनॉल्ट/डेसिया डस्टर बिगस्टर कॉन्सेप्ट के डिजाइन से काफी प्रभावित है। पेटेंट इमेजेस को देखते हुए इसमें एक स्लीक ग्रिल सेक्शन, वाई-पैटर्न में स्लिम एलईडी हेडलैंप, फिर से डिजाइन किए गए फ्रंट बम्पर के दोनों ओर वर्टिकल एयर इंटेक, नए इंसर्ट के साथ एक चौड़ी निचली ग्रिल और एक आक्रामक दिखने वाली स्किड प्लेट है।

डस्टर 7 सीटर 2023 की कीमत कितनी है?

रेनॉ डस्टर की संभावित कीमतों की बात करें तो इसकी कीमत 8 लाख रुपये से लेकर 14.25 लाख रुपये के बीच हो सकती है।