Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चीकू ने Anand Mahindra से मांगी 700 रुपये में Thar, मिला जबरदस्त जवाब; लोगों ने भी रख दी ये डिमांड

लगभग एक मिनट 30 सेकंड लंबे इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़का अपने पिता से महिंद्रा एसयूवी लाने का आग्रह कर रहा है। चीकू यादव नाम के इस बच्चे का मानना है कि थार और एक्सयूवी700 एसयूवी एक जैसे मॉडल हैं और इन्हें सिर्फ 700 रुपये में खरीदा जा सकता है। आइए इस खबर के बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Mon, 25 Dec 2023 12:13 PM (IST)
Hero Image
चीकू ने Anand Mahindra से 700 रुपये में नई Thar की डिमांड की है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Mahindra Thar का क्रेज बच्चों से लेकर बड़ों तक है। कंपनी की ओर से जल्द ही इसके 5-डोर वर्जन को लॉन्च किया जाना है। हालांकि, इससे पहले नोएडा के एक बच्चे का वीडियो सामने आया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने पिता के साथ बातचीत में लगा हुआ है और कह रहा है कि उसे ये लाइफस्टाइल एसयूवी सिर्फ 700 रुपये में मिल जाए। इसको लेकर Mahindra and Mahindra ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra ने भी प्रतिक्रिया दी है।

वीडियों में क्या दिखा?

लगभग एक मिनट 30 सेकंड लंबे इस वीडियो में दिखाया गया है कि लड़का अपने पिता से महिंद्रा एसयूवी लाने का आग्रह कर रहा है। चीकू यादव नाम के इस बच्चे का मानना है कि थार और एक्सयूवी700 एसयूवी एक जैसे मॉडल हैं और इन्हें सिर्फ 700 रुपये में खरीदा जा सकता है। अपने पिता द्वारा दोनों एसयूवी के बीच अंतर समझाने की कोशिश के बावजूद भी अपनी बात पर अडिग है।

यह भी पढ़ें- 2030 तक देश में होगी 1 करोड़ इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या, 19th EV Expo 2023 में Gadkari ने किया ये दावा, पढ़ें पूरी खबर

Anand Mahindra ने दिया ये जवाब

ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और बाप-बेटे की इस मनमोहक बातचीत पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कई लोगों ने आनंद महिंद्रा से लड़के की इच्छा पूरी करने का अनुरोध किया है। महिंद्रा ने अपने अंदाज में लड़के के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और उस पर प्यार बरसाया।

उन्होंने लिखा, “मेरी दोस्त सूनी तारापोरेवाला ने मुझे यह कहते हुए भेजा, ‘मुझे चीकू पसंद है!’ इसलिए मैंने इंस्टाग्राम पर उसके कुछ पोस्ट देखे और अब मैं भी उससे प्यार करता हूं। मेरी एकमात्र समस्या यह है कि अगर हमने उसके दावे को मान्य कर दिया और थार को 700 रुपये में बेच दिया, तो हम बहुत जल्द दिवालिया हो जाएंगे।"

लोगों की डिमांड

कई लोगों ने आनंद महिंद्रा को सुझाव दिया कि जब वह लड़का 18 साल का हो जाए तो उसे Thar SUV गिफ्ट कर दें या फिर उसे एक टॉय वर्जन दें। आपको बता दें कि महिंद्रा थार एक लाइफस्टाइल ऑफ-रोड एसयूवी है,जो 10.98 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर आती है। यह अपने सेगमेंट में मारुति सुजुकी जिम्नी और फोर्स गुरखा एसयूवी को टक्कर देती है।

यह भी पढ़ें- Airbag Injury से बचने के लिए हमेशा ध्यान रखें ये बातें, गाड़ी टकराने पर टल जाएगा बड़ा हादसा!