Move to Jagran APP

7 Seater SUV: XUV700 के मुकाबले में मिलती हैं ये चार बेहतरीन एसयूवी, जानें कितनी है कीमत

मिड साइज एसयूवी सेगमेंट के वाहनों को देश में काफी पसंद किया जाता है। इसमें महिंद्रा एंड महिंद्रा की ओर से XUV 700 को भी ऑफर किया जाता है। Mid Size SUV सेगमेंट में और किस किस कंपनी की ओर से किन चार दमदार एसयूवी को ऑफर किया जाता है। इन एसयूवी की कीमत (SUV Price) कितनी है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Published: Thu, 04 Jul 2024 08:17 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 10:00 AM (IST)
Mahindra XUV 700 के मुकाबले में और कौन सी बेहतरीन SUV को ऑफर किया जाता है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत में मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में कई बेहतरीन विकल्‍पों को ऑफर किया जाता है। इनमें से एक एसयूवी Mahindra की ओर से आती है। XUV 700 को लॉन्‍च के साथ ही ग्राहक काफी पसंद करते हैं। लेकिन अगर आप इस एसयूवी को नहीं खरीदना चाहते हैं तो फिर विकल्‍प के तौर पर कौन-कौन सी एसयूवी बाजार में उपलब्‍ध हैं। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Mahindra Scorpio N

महिंद्रा की ओर से मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में XUV 700 के साथ ही Scorpio N को भी भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। XUV 700 की तरह ही Scorpio N को भी ग्राहक काफी ज्‍यादा पसंद करते हैं। तीन रो और सात सीटों के विकल्‍प के साथ आने वाली इस एसयूवी की एक्‍स शोरूम कीमत 13.6 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

Tata Safari

करीब 25 सालों से भारतीय बाजार में एसयूवी के तौर पर अलग पहचान रखने वाली Tata Safari भी इसी सेगमेंट में ऑफर की जाती है। समय के साथ इसमें कई बदलाव किए गए हैं और अब यह एसयूवी फीचर्स के साथ ही डिजाइन के मामले में भी काफी बेहतरीन एसयूवी बन गई है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत भी 16.19 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें- भारत आई Land Rover की सबसे ताकतवर एसयूवी Defender Octa, जानें कितनी है कीमत और कैसे हैं फीचर्स

Hyundai Alcazar

साउथ कोरियाई वाहन निर्माता हुंडई की ओर से इस सेगमेंट में अल्‍काजार को ऑफर किया जाता है। तीन रो और सात सीटों के विकल्‍प के साथ आने वाली इस एसयूवी को भी ग्राहक पसंद करते हैं। इस एसयूवी की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत 16.77 लाख रुपये है।

MG Hector Plus

ब्रिटिश वाहन निर्माता एमजी मोटर्स भी मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में सात सीटों के विकल्‍प के साथ Hector Plus को ऑफर करती है। बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाली इस एसयूवी को भी ग्राहक काफी ज्‍यादा पसंद करते हैं। बाजार में इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 17 लाख रुपये से शुरू हो जाती है।

यह भी पढ़ें- Car Tips: बारिश में करनी है कार की सवारी, तो इन पांच तरीकों से करें तैयारी, नहीं होगी परेशानी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.