Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस दिवाली Yamaha Motor India अपने चुनिंंदा मॉडलों पर दे रही जबरदस्त डिस्काउंट, चेक करें डिटेल्स

Yamaha Motor India की ओर से ये स्पेशल छूट Yamaha FZ-X FZS V3 और FZS V4 मोटरसाइकिल रेंज के साथ-साथ Yamaha Fascino और Ray-ZR 125 cc स्कूटर पर दी जा रही है। ये ऑफर ब्रांड के अधिक प्रीमियम मॉडल जैसे MT-15 और YZF-R15 V4 मोटरसाइकिलों के साथ-साथ Aerox 155 मैक्सी-स्टाइल स्कूटर तक विस्तारित नहीं हैं। आइए पूरी डिटेल्स के बारे में जान लेते हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Wed, 08 Nov 2023 08:00 PM (IST)
Hero Image
इस दिवाली Yamaha की इन बाइक्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। Yamaha Motor India ने इस दिवाली अपनी कम्यूटर मोटरसाइकिलों और स्कूटरों पर विशेष ऑफर की घोषणा की है। कंपनी की ओर से ये स्पेशल छूट Yamaha FZ-X, FZS V3 और FZS V4 मोटरसाइकिल रेंज के साथ-साथ Yamaha Fascino और Ray-ZR 125 cc स्कूटर पर दी जा रही है।

इसके साथ ही चुनिंदा मॉडलों पर इंस्टेंट कैशबैक भी ऑफर किया जा रहा है। आइए, जान लेते हैं कि मॉडलों पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

इन गाड़ियों पर मिल रही छूट

Yamaha India अपनी FZ-X बाइक पर 5,000 रुपये की छूट दे रही है। इसके अलावा FZS V3 और FZS V4 पर 3,000 का इंस्टेंट कैशबैक मिल रहा है। Fascino और Ray-ZR 125 स्कूटरों में से प्रत्येक पर 3,000 का कैशबैक भी दिया जा रहा है। कैशबैक के अलावा, कंपनी त्योहारी सीजन के दौरान कम डाउन पेमेंट और आकर्षक फाइनेंस स्कीम की पेशकश कर रही है।

यह भी पढे़ें- Kia Carnival facelift MPV का इंटीरियर हुआ रिवील, इन नए फीचर्स के साथ जल्द करेगी भारतीय मार्केट में एंट्री

MT-15 और YZF-R15 V4 स्कीम से बाहर

ये ऑफर ब्रांड के अधिक प्रीमियम मॉडल जैसे MT-15 और YZF-R15 V4 मोटरसाइकिलों के साथ-साथ Aerox 155 मैक्सी-स्टाइल स्कूटर तक विस्तारित नहीं हैं। नई योजनाओं से जापानी दोपहिया वाहन निर्माता को प्रतिद्वंद्वियों के मुकाबले अपनी कम्यूटर रेंज में बढ़ोतरी हासिल करने में मदद मिलेगी।

Yamaha का फ्यूचर प्लान

Yamaha अगले कुछ हफ्तों में भारत में अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिलें पेश करने की तैयारी कर रही है। उम्मीद है कि कंपनी MT-03 और YZF-R3 को बाजार में लाएगी, जबकि R7 और MT-07 मिडिलवेट पेशकश भी कार्ड पर हैं।

यामाहा ने इस साल सितंबर में मोटोजीपी के भारतीय दौर के दौरान अपनी नई प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज का प्रदर्शन किया। नई मोटरसाइकिलें इस साल दिसंबर तक आने की उम्मीद है और संभवत: इन्हें भारत में स्थानीय स्तर पर असेंबल किया जाएगा।

यह भी पढ़े-  Kawasaki Ninja 500 और Z500 से उठा पर्दा, जानिए इंजन से लेकर फीचर्स तक की डिटेल्स