Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamaha की बाइक्‍स और स्‍कूटर पर मिल रहा Cashback और Low Down Payment ऑफर, फेस्टिव सीजन में मिलेगा बड़ा फायदा

भारतीय बाजार में यामाहा की ओर से कई बेहतरीन दो पहिया वाहनों की बिक्री की जाती है। कंपनी की ओर से फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले अपनी बाइक्‍स और स्‍कूटर पर Discount Offers की घोषणा कर दी है। कंपनी की ओर से किस तरह के ऑफर्स (Yamaha Discounts 2024) अपनी बाइक्‍स और स्‍कूटर पर दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 26 Sep 2024 11:29 AM (IST)
Hero Image
Yamaha की बाइक्‍स और स्‍कूटर पर कंपनी क्‍या ऑफर दे रही है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। जापानी दो पहिया वाहन निर्माता Yamaha की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन बाइक्‍स और स्‍कूटर को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले दिल्‍ली-एनसीआर के ग्राहकों के लिए खास ऑफर की घोषणा की है। यह ऑफर क्‍या है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Yamaha Bikes Discounts 2024

कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक Yamaha की FZ सीरीज की सभी बाइक्‍स पर कैशबैक और Low Down Payment की सुविधा दी जाएगी। FZ- FI, FZ-S FI V3 और V4 बाइक्‍स पर सात हजार रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके साथ ही इन बाइक्‍स को 7999 रुपये की डाउनपेमेंट के बाद घर लाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Yamaha Ray ZR Rally 125 Vs Hero Destini 125: इंजन, फीचर्स और कीमत के मामले में किसे खरीदना रहेगा बेहतर

Offers on Yamaha Scooters

बाइक्‍स के साथ ही कंपनी की ओर से अपने स्‍कूटर्स पर भी ऑफर दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक Fascino 125 और Ray ZR हाइब्रिड स्‍कूटर पर कंपनी कैशबैक और Low Down Payment की सुविधा दे रही है। इन स्‍कूटर्स को 2999 रुपये की डाउनपेमेंट के साथ ही चार हजार रुपये के कैशबैक के साथ खरीदा जा सकता है।

कितनी है कीमत

Yamaha की ओर से ऑफर की जाने वाली FZ FI की एक्‍स शोरूम कीमत 1.16 लाख रुपये है। FZ-S FI V3 बाइक की एक्‍स शोरूम कीमत 1.22 लाख रुपये है और इसके V4 वर्जन को 1.29 लाख रुपये पर खरीदा जा सकता है। वहीं Yamaha Fascino स्‍कूटर की एक्‍स शोरूम कीमत 79900 रुपये और Ray ZR की कीमत 85030 रुपये है।

किनसे है मुकाबला

यामाहा की FZ सीरीज बाइक्‍स को 150 सीसी सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। इस सेगमेंट में इनका मुकाबला Bajaj Pulsar, TVS Apache, Hero Xtreme, Honda Unicorn जैसी बाइक्‍स के साथ होता है। वहीं स्‍कूटर सेगमेंट में ऑफर किए जाने वाले Fascino और Ray ZR को 125 सीसी सेगमेंट में लाया जाता है। इस सेगमेंट में इन स्‍कूटर्स का मुकाबला Honda Activa 125, Suzuki Access 125, Hero Destini 125, TVS NTorq 125 के साथ होता है।

यह भी पढ़ें- Yamaha ने MotoGP Edition में लॉन्‍च की R15 और MT-15 बाइक्‍स, कीमत 1.73 लाख से शुरू