Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamaha FZ-S FI V4 को मिले 2 नए कलर ऑप्शन, 1.28 लाख रुपये है शुरुआती कीमत

India Yamaha Motor ने आज अपनी स्पोर्ट्स बाइक FZ-S FI V4 के लिए नए रंग विकल्पों की घोषणा की है। कंपनी ने इसे डार्क मैट ब्लू और मैट ब्लैक के रूप में दो नए कलर ऑप्शन दिए हैं। ब्रांड का कहना है कि त्यौहारी सीज़न के साथ FZ-S FI V4 में नई रंग योजनाओं की शुरूआत निश्चित रूप से पूरे भारत में यामाहा की बिक्री को बढ़ावा देगी।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
Yamaha FZ-S FI V4 को 2 नए कलर ऑप्शन के साथ पेश किया गया है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। India Yamaha Motor ने आज अपनी स्पोर्ट्स बाइक FZ-S FI V4 के लिए नए रंग विकल्पों की घोषणा की है। ये अब दो नई पेंट स्कीम में उपलब्ध है। कंपनी ने इसे डार्क मैट ब्लू और मैट ब्लैक के रूप में दो नए कलर ऑप्शन दिए हैं। आपको बता दें कि Yamaha FZ-S FI V4 को नए कलर ऑप्शन में 1.28 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए, इसकी अन्य विशेषताओं के बारे में जान लेते हैं।

Yamaha FZ-S FI V4 के कलर ऑप्शन

ब्रांड का कहना है कि त्यौहारी सीज़न के साथ, FZ-S FI V4 में नई रंग योजनाओं की शुरूआत निश्चित रूप से पूरे भारत में यामाहा की बिक्री को बढ़ावा देगी। कंपनी ने इसे मैट ब्लू और मैट ब्लैक के रूप में दो नए कलर ऑप्शन दिए हैं। इसे इन कलर ऑप्शन के साथ 1.28 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर खरीदा जा सकता है। यामाहा अब FZ-S FI V4 को पांच रंग विकल्पों - डार्क मैट ब्लू (नया), मैट ब्लैक (नया), मेटालिक ग्रे, मेजेस्टी रेड और मेटालिक ब्लैक में पेश कर रही है।

यह भी पढ़ें- Nissan Magnite Kuro एडिशन से उठा पर्दा, नए AMT गियरबॉक्स के साथ डिजाइन और फीचर्स भी हुए अपडेट

Yamaha FZ-S FI V4 का इंजन

परफॉरमेंस की बात करें तो Yamaha FZ-S FI V4 मूल रूप से 149 सीसी इंजन द्वारा संचालित होती है, जो 7,250 आरपीएम पर 12.2 एचपी की अधिकतम शक्ति और 5,500 आरपीएम पर 13.3 एनएम का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है।

Yamaha FZ-S FI V4 के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो FZ-S FI V4 में मल्टी-फंक्शन एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलैंप, रियर डिस्क ब्रेक के साथ फ्रंट में सिंगल-चैनल ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS) और ब्लूटूथ-इनेबल्ड Y-Connect App दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Hyundai अपनी 3 कारों को टेस्टिंग के लिए भेजेगी Bharat NCAP, कंपनी ने दी जानकारी