Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamaha XSR125 को मिले नए कलर ऑप्शन, जानें क्या कुछ हुआ बदलाव

यामाहा की मोटरसाइकिल को लोग काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं कंपनी ने यूरोपीय बाजारों में 2023 XSR 125 से पर्दा उठा दिया है। नए मॉडल के साथ कंपनी ने इस बाइक को आसान कलर अपडेट में पेश किया है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Updated: Thu, 17 Nov 2022 12:36 PM (IST)
Hero Image
Yamaha XSR125 को मिले नए कलर ऑप्शन

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। यमाहा ने यूरोपीय बाजारों में 2023 XSR 125 से पर्दा उठा दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने MT125 आधारित मोटरसाइकिल को नए मॉडल के साथ नए कलर ऑप्शन में अपडेट किया है। आपको बता दे शुरवात में यमाहा XSR125 ब्लू में आती है।

XSR900 के समान्य

जिसके बाद इस मोटरसाइकिल में XSR900 की तरह ही कांस्य पहिए और पीले ग्राफिक्स शामिल है। इसके बाद इस मोटरसाइकिल में पीले और काले रंग के साथ इवाटा निर्माता के प्रतिष्ठित रंग ब्लॉक पैटर्न का पालन करते हैं। आप XSR125 में भी सफेद और लाल कलर के ऑप्शन को भी खरीद कर सकते हैं।

कलर ऑप्शन के आलावा कोई बदलाव नहीं

हालांकि कंपनी ने  कलर के अलावा इसमें कोई भी बदलाव नहीं किया है। इस मोटरसाइकिल के इंजन की बात करें तो इसमें 125cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो 14.75bhp और 10.85Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक को पूरी तरह से फुल-एलईडी लाइटिंग, दोनों सिरों पर एबीएस और उल्टे फ्रंट फोर्क जैसी प्रीमियम फीचर्स के साथ लैस किया है।

भारत में अभी नहीं होगी लॉन्च

दबकि XSR125 में एक सबसे दिलजस्प बात ये हैं कि, यमाहा का अभी भारतीय बाजार में इसको लेकर आने का कोई भी प्लान नहीं है। इसके साथ ही ये उम्मीद की जा रही थी  कि कंपनी इसके कुछ समय पहले ही देश XSR155 में लॉन्च कर सकती थी। हालांकि अभी कंपनी ने FZ-X को लॉन्च किया है।  

ये भी पढ़ें- 

ठंड में विंडशील्ड पर भाप कहीं बन न जाएं आपकी परेशानी, मात्र इन टिप्स को अपनाकर पाएं निजात

पुराने जमाने के डीएल को कहें 'बाय', इन आसान तरीकों से पाएं Smart Driving License

जनवरी 2023 में महिंद्रा दे सकती है ये खुशखबरी, शुरु हो जाएगी इस दमदार इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग

सर्दियों में बढ़ जाता है गाड़ियों के कांच चटकने का खतरा, जानें बचने के आसान उपाय