Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

2023 खत्म होने से पहले इन SUVs पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, Tata से लेकर Mahindra तक शामिल

Year end discount on cars December 2023 2023 खत्म होने से पहले कई बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी एसयूवी पर बंपर छूट दे रही है। आज हम आपको इस खबर के माध्यम से ये बताने जा रहे हैं कि मार्केट में इस समय कौन सी एसयूवी पर कितनी छूट मिल रही है।Hyundai की Alcazar और Tucson दोनों एसयूवी पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Sat, 16 Dec 2023 08:00 AM (IST)
Hero Image
वाहन निर्माता कंपनियां अपनी एसयूवी पर बंपर छूट दे रही है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। अब कुछ ही दिनों बाद नया साल आ जाएगा। 2023 खत्म होने से पहले कई बड़ी वाहन निर्माता कंपनियां अपनी एसयूवी पर बंपर छूट दे रही है। क्या आप अपने लिए एक नई एसयूवी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपको इस खबर के माध्यम से मार्केट में इस समय कौन सी एसयूवी पर कितनी छूट मिल रही है।

Citroen

Citroen C5 एयरक्रॉस पर बंपर ऑफर मिल रहा है। इस कार पर आप आराम से 3.5 लाख रुपये तक बचा सकते हैं। वहीं Citroen की मिड साइज SUV पर इस साल 1.5 लाख रुपये तक का लाभ मिल रहा है।

Hyundai

Hyundai की Alcazar और Tucson दोनों एसयूवी पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। Alcazar के पेट्रोल वेरिएंट पर 35 हजार रुपये तक का लाभ मिल रहा है। वहीं डीजल वेरिएंट पर 20 हजार रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। टक्सन पर 1.50 लाख रुपये तक की नकद छूट मिल रही है।

Mahindra

महिंद्रा की ऑल इलेक्ट्रिक 400 पर ESC के बिना टॉप-स्पेक EL वेरिएंट पर 4.2 लाख रुपये तक का बंपर ऑफर मिल रहा है। जबकि एंट्री-लेवल EC वेरिएंट पर 1.7 लाख रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। वहीं XUV300 पर वेरिएंट पर 45,000-1.72 लाख रुपये के बीच का डिस्काउंट मिल रहा है।

Maruti Suzuki

भारतीय बाजार में मारुति सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। इसके दोनों वेरिएंट पर 2 लाख रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। फ्रोंक्स के कुछ वेरिएंट पर 40,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं ग्रैंड विटारा एसयूवी पर 25,000-35,000 रुपये तक का ऑफर मिल रहा है।

Tata Motors

टाटा मार्केट में सबसे अधिक कारों की सेल करने वाली कंपनी में से एक है। डीलरों के पास आज भी पुराने कुछ मॉडलों का स्टॉक बचा हुआ है। इसलिए, वेरिएंट के आधार पर 1.50 लाख रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। इसके साथ ही प्री-फेसलिफ्ट नेक्सॉन ईवी पर भी कुछ आकर्षक ऑफर्स मिल रहे हैं। इसमें नेक्सॉन ईवी मैक्स के सभी वेरिएंट पर 2.60 लाख रुपये की नकद छूट और एक्सचेंज लाभ और नेक्सन ईवी प्राइम के सभी वेरिएंट पर 1.90 लाख रुपये की छूट शामिल है।