Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Terra Charge के Blanket Solution ने ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को दी मजबूती, साल 2023 में ऐसा रहा कंपनी का कारोबर

देश की पॉपुलर ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनियों में से एक Terra Charge ने साल 2023 में हासिल किए मुकाम के बारे में जानकारी दी है। कंपनी ने इस साल टेरा चार्ज ब्लैंकेट सॉल्यूशन पेश किया और इस व्यापक ईवी पैकेज का उद्देश्य दृष्टिकोण में क्रांतिकारी बदलाव लाना है। कंपनी ने देश के 6 प्रमुख शहरों - बैंगलोर हैदराबाद पुणे गुड़गांव कोलकाता और चेन्नई में नए ऑफिस खोले हैं।

By Rammohan MishraEdited By: Rammohan MishraUpdated: Thu, 28 Dec 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
Terra Charge के Blanket Solution ने ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूती दी है।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। देश की पॉपुलर ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनियों में से एक Terra Charge ने साल 2023 में हासिल किए मुकाम के बारे में जानकारी दी है। अपनी वैश्विक ईवी विशेषज्ञता और बाजार की जानकारी के साथ टेरा चार्ज ने अपनी एफिशियंशी, विश्वसनीयता और एडवांस जापानी तकनीक का उपयोग करते हुए इंडियन EV Market में बेहतरीन योगदान दिया है। आइए, टेरा मोटर्स द्वारा इस साल तय किए गए माइलस्टोन के बारे में जान लेते हैं।

2023 में Terra Charge का कारोबार

कंपनी ने इस साल टेरा चार्ज ब्लैंकेट सॉल्यूशन पेश किया और इस व्यापक ईवी पैकेज का उद्देश्य दृष्टिकोण में क्रांतिकारी बदलाव लाना है। इसके अलावा सामान्य तौर पर ईवी चार्जर और इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए, इस साल टेरा चार्ज ने पूरे भारत में अपने बिजनेस सेंटरों का विस्तार किया है।

यह भी पढ़ें- Elon Musk की Tesla गुजरात में कर सकती है निवेश, स्वास्थ्य मंत्री Rushikesh Patel कही ये बात

देश के 6 प्रमुख शहरों में पहुंच 

कंपनी ने देश के 6 प्रमुख शहरों - बैंगलोर, हैदराबाद, पुणे, गुड़गांव, कोलकाता और चेन्नई में नए ऑफिस खोले हैं। जून 2023 में मूल कंपनी के सीरीज सी फंडिंग राउंड से बढ़ावा मिला है, जहां इसने 28 मिलियन डॉलर जुटाए। कंपनी वर्तमान में क्षेत्रीय आवश्यकताओं को पूरा करने और अपने विकास उद्देश्यों को बढ़ाने के लिए व्यावसायिक अवसरों की तलाश कर रही है।

कंपनी का फ्यूचर प्लान

पिछले वर्ष में, टेरा चार्ज ने ईवी तक पहुंच को आसान बनाकर और चार्जिंग बुनियादी ढांचे से संबंधित मुद्दों को संबोधित करके भारत में ईवी अपनाने की दर में तेजी लाने में सक्रिय भूमिका निभाई है। साल 2023 में कंपनी की गति को देखते हुए, उद्योग नए साल और उसके बाद एक स्थायी भविष्य की दिशा में इसकी उपलब्धियों और प्रगति को लेकर कई उम्मीदें रखता है।

यह भी पढ़ें- भारतीय बाजार में अगले साल मारुति और हुंडई लेकर आएगी अपनी दो नई कारें, यहां पढ़ें अधिक डिटेल्स