Move to Jagran APP

Bajaj ने लॉन्‍च की Pulsar N125, बेहतरीन फीचर्स के साथ मिलेगी ज्‍यादा ग्राउंड क्लियरेंस, जानें‍ कितनी है कीमत

देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता Bajaj Auto की ओर से भारतीय बाजार में नई Pulsar N125 को लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से इस बाइक में किस तरह के फीचर्स दिए गए हैं। कितना दमदार इंजन बाइक में मिलता है और इसे किस कीमत पर खरीदा (New Bajaj Pulsar N125 Launched) जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 21 Oct 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
बजाज की ओर से पल्‍सर एन125 को लॉन्‍च कर दिया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारत की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता Bajaj Auto ने 125 सीसी सेगमेंट में नई बाइक के तौर पर Bajaj Pulsar N125 को लॉन्‍च (Bajaj Pulsar N125 Launched) कर दिया है। कंपनी की ओर से इस बाइक में किस तरह के फीचर्स को दिया है। इसमें कितना दमदार इंजन दिया गया है। बाइक को कितने वेरिएंट (Pulsar N125 Variants List) में लाया गया है और इसकी एक्‍स शोरूम कीमत (Pulsar N125 Price) क्‍या तय की गई है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

New Bajaj Pulsar N125 Launched In India

बजाज की ओर से 125 सीसी सेगमेंट में बेहतरीन फीचर्स और दमदार इंजन के साथ नई बाइक Bajaj Pulsar N125 को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से इस बाइक को कुल दो वेरिएंट में लाया गया है।

कितना दमदार इंजन

Bajaj Pulsar N125 को बाजार में 124.58 सीसी की क्षमता के इंजन के साथ लाया गया है। जिससे इसे 12 पीएस की पावर और 11 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में 5स्‍पीड गियरबॉक्‍स दिया गया है। इसमें 17 इंच के टायर दिए गए हैं।

कैसे हैं फीचर्स

बजाज की ओर से नई पल्‍सर एन125 में कई बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है। इसमें फ्रंट डिस्‍क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक के साथ CBS सिस्‍टम दिया गया है। इसके अलावा बाइक में आईएसजी, किक स्‍टार्ट, मोनोक्रोम एलसीडी के साथ ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी को भी दिया गया है। यह बाइक भी स्प्लिट सीट के साथ ऑफर की गई है। इसके अलावा इसमें 9.5 लीटर की क्षमता का पेट्रोल टैंक मिलता है। बाइक का व्‍हीलबेस 1295 एमएम रखा गया है और इसकी ग्राउंड क्लियरेंस 198 एमएम रखी गई है।

कितने रंगों का मिलेगा विकल्‍प

बाइक को सिंगल टोन और ड्यूल टोन रंगों के विकल्‍प और आकर्षक ग्राफिक्‍स के साथ लाया गया है। इसे सिंगल टोन में Pearl Metallic White, Ebony Black, Cocktail Wine Red, Caribbean Blue रंगों के अलावा ड्यूल टोन के Ebony Black-Cocktail Wine Red, Pweter Grey-Citrus Rush और Ebony Black-Purple Fury जैसे रंगों के विकल्‍प के साथ ऑफर (N125 Colour Options) किया गया है।

Pulsar N125 Price

Bajaj Pulsar N125 को बेस और टॉप जैसे दो वेरिएंट्स (Pulsar N125 Variants List) में लॉन्‍च किया गया है। इसके बेस वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 94707 रुपये रखी गई है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की दिल्‍ली में एक्‍स शोरूम कीमत 98707 रुपये तय की गई है।

किनसे होगा मुकाबला

बजाज ने पल्‍सर एन125 को 125 सीसी सेगमेंट में लॉन्‍च किया है। ऐसे में इस बाइक का सीधा मुकाबला TVS Raider, Hero Xtreme 125, Honda Shine और SP125 जैसी बाइक्‍स के साथ तो होगा ही इसे अपनी ही कंपनी की Pulsar 125 और Pulsar NS125 से भी चुनौती मिलेगी।