Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BSA ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की नई Goldstar 650 बाइक, कीमत सिर्फ 2.99 लाख रुपये

BSA बाइक्‍स की ओर से भारतीय बाजार में नई बाइक के तौर पर Goldstar 650 को लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से इस बाइक में किस तरह के फीचर्स को दिया गया है। इसमें कितना दमदार इंजन दिया गया है और बाजार में इसका मुकाबला किस कंपनी की किस बाइक से होगा। बाइक को किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Thu, 15 Aug 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
BSA की ओर से किन फीचर्स के साथ नई बाइक को लाया गया है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। बीएसए की ओर से भारतीय बाजार में नई बाइक के तौर पर Goldstar 650 को लॉन्‍च कर दिया गया है। इस बाइक में किस तरह के फीचर्स मिलते हैं और कितना दमदार इंजन इसमें दिया गया है। इसे किस कीमत पर लाया गया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुई BSA Goldstar 650

ब्रिटिश दो पहिया वाहन निर्माता बीएसए की ओर से गोल्‍डस्‍टार 650 को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया गया है। इस बाइक में कंपनी की ओर से दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स को दिया है। जिससे यह रॉयल एनफील्‍ड की मीटियोर बाइक को कड़ी टक्‍कर देगी।

यह भी पढ़ें- OLA ने दिखाई भविष्‍य के स्‍कूटर-बाइक की झलक, ग्राहकों को मिलेंगे AI, OS5 जैसे अपडेट्स

इंजन

कंपनी की ओर से बाइक में 652 सीसी का लिक्विड कूल्‍ड इंजन दिया गया है। जो भारत में सिंगल सिलेंडर का सबसे बड़ा इंजन है। जिससे इसे 45.6 पीएस की पावर और 55 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। बाइक में 5स्‍पीड गियरबॉक्‍स दिया गया है और 17 और 18 इंच के टायर दिए गए हैं।

फीचर्स

बीएसए गोल्‍डस्‍टार 650 में टेलीस्‍कोपिक हाइड्रोलिक फोर्क के साथ ट्यूब कवर, ड्यूल चैनल एबीएस, एल्‍यूमिनियम के एक्‍सल रिम, पिराली टायर, ब्रेम्‍बो के ब्रेक, 12 वोल्‍ट सॉकेट, यूएसबी चार्जर पोर्ट, डिजिटल-एनालॉग इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर के साथ ही छह रंगों के विकल्‍प दिए गए हैं जिसमें लिगेसी एडिशन भी शामिल है।

कीमत

बीएसए की ओर से बाइक को छह रंगों के मुताबिक लॉन्‍च किया गया है। इसके Highland Green और Insignia Red को 2.99 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ऑफर किया गया है। इसके बाद 3.12 लाख रुपये में Midnight Black और Dawn Silver, 3.16 लाख रुपये में Shadow Black और 3.35 लाख रुपये में Legacy Edition - Sheen Silver को खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- OLA ने लॉन्‍च की Roadster सीरीज की तीन Electric Bikes, कीमत सिर्फ 75 हजार रुपये से शुरू