Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेस्टिव सीजन से पहले Honda Elevate एसयूवी का Apex Edition हुआ लॉन्‍च, कीमत 12.86 लाख रुपये

जापानी वाहन निर्माता होंडा की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन वाहनों को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से ऑफर की जाने वाली एसयूवी Elevate के नए एडिशन Apex को लॉन्‍च (Honda Elevate Apex Edition Launched) कर दिया है। इस एडिशन में क्‍या फीचर्स जोड़े गए हैं। किस कीमत पर इसे खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 16 Sep 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
Honda Elevate के Apex Edition को किस कीमत पर लॉन्‍च किया गया है। आइए जानते हैं।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। जापानी वाहन निर्माता Honda Cars की ओर से भारतीय बाजार में कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में Elevate को ऑफर किया जाता है। फेस्टिव सीजन के शुरू होने से पहले इस एसयूवी के नए एडिशन को कंपनी की ओर से लॉन्‍च किया गया है। इसमें किस तरह के फीचर्स ऑफर किए गए हैं। किस कीमत पर इसको खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुआ नया एडिशन

होंडा कार्स की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट की Elevate को नए Apex Edition के साथ लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी की ओर से इस एडिशन में कुछ फीचर्स को जोड़ा गया है, लेकिन इंजन में किसी तरह का बदलाव नहीं किया गया है। फेस्टिवल सीजन के शुरू होने से पहले इस एडिशन को सीमित समय के लिए लाया गया है।

यह भी पढ़ें- Honda Amaze Facelift दिसंबर तक हो सकती है लॉन्‍च, कॉस्‍मैटिक बदलावों के साथ मिल सकते हैं नए फीचर्स

क्‍या है खासियत

एसयूवी में एक्‍सटीरियर से लेकर इंटीरियर तक में कुछ बदलाव किए गए हैं। इसके एक्‍सटीरियर में पियानो ब्‍लैक फ्रंट अंडर स्‍पॉयलर के साथ सिल्‍वर एसेंट को दिया गया है। साथ ही पियानो ब्‍लैक साइड अंडर स्‍पॉयलर, पियानो ब्‍लैक रियर लोअर गार्निश के साथ क्रोम इंसर्ट, एपेक्‍स एडिशन बैज और टेलगेट पर एम्‍बलम दिया गया है। इंटीरियर में ड्यूल टोन आइवरी और ब्‍लैक थीम के साथ डोर लाइनिंग पर लैदरेट, आईपी पैनल पर लैदरेट और सीट कवर के साथ कुशल दिए गए हैं। इस एडिशन में सात रंगों के विकल्‍प के साथ एंबिएंट लाइट को भी दिया गया है।

कितनी है कीमत

कंपनी की ओर से नए एडिशन को सिर्फ V और VX वेरिएंट्स में ही ऑफर किया जाएगा। V वेरिएंट को मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 12.71 लाख रुपये में ऑफर किया जाता है, लेकिन Apex एडिशन वाले वेरिएंट की एक्‍स शोरूम कीमत 12.86 लाख रुपये रखी गई है। इसके VX CVT Apex Edition को 15.25 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Sedan Car Sale: August 2024 में रही इन सेडान कारों की मांग, Top-5 में शामिल हुईं Maruti, Hyundai Honda और VW