Move to Jagran APP

Mahindra Scorpio का Classic Boss Edition लॉन्च, एक्सेसरी पैक के साथ मिलेगा नया ब्लैक थीम

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition महिंद्रा ने इस फेस्टिव सीजन के लिए स्कॉर्पियो क्लासिक का एक स्पेशल बॉस वेरिएंट पेश किया है। यह डीलर-लेवल का अपग्रेड है जो मूल रूप से मानक मॉडल की तुलना में इंटीरियर और एक्सटीरियर में कुछ बदलाव किया गया है। इसके साथ ही एक्सेसरी पैक भी दिया जा रहा है। अभी इसके कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Updated: Fri, 18 Oct 2024 02:20 PM (IST)
Hero Image
Mahindra Scorpio Classic Boss Edition पेश हुई।

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारत में फेस्टिव सीजन चल रहा है। इस दौरान महिंद्रा ने अपनी स्कॉर्पियो के क्लासिक बॉस एडिशन लॉन्च की है। इसकी मदद से कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ावा देने के लिए ला रही है। इसमें कुछ खास बदलाव देखने के लिए मिलेंगे, जिसकी वजह से यह बाकियों से अलग दिखाई देगी। आइए जानते हैं कि Mahindra Scorpio Classic Boss Edition में क्या कुछ खास है। अभी तक इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition: क्या है नया

  • महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक बॉस एडिशन को बाकी से अलग दिखाने के लिए कुछ बदलाव किए गए हैं। इसमें फ्रंट ग्रिल, हेडलाइट्स, फॉग लाइट्स, बोनट स्कूप, डोर हैंडल और रियर टेल लाइट्स के इर्द-गिर्द डार्क क्रोम के लिए मिले हैं। इसमें सिल्वर स्किड प्लेट के साथ फ्रंट बंपर एक्सटेंडर भी दिया गया है। इतना ही नहीं, बॉस एडिशन में ORVM में कार्बन फाइबर फिनिश दी गई है, जो काफी यूनिक लगता है।
  • इसके साथ ही बॉस एडिशन में डोर वाइजर और रियर बंपर प्रोटेक्टर जैसे अन्य एक्सेसरीज बंडल भी दिए गए हैं। इसके साथ ही अपहोल्स्ट्री के लिए ब्लैक थीम दी गई है। इसके डैशबोर्ड को अभी भी डुअल-टोन ब्लैक और बेज कॉम्बिनेशन पेश किया गया है। इस एडिशन में नेक कुशन और पिलो दिए गए हैं।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition: फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करें तो यह रियर पार्किंग कैमरा, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल के साथ 9 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ आती है। स्टैंडर्ड स्कॉर्पियो क्लासिक में 5 कलर ऑप्शन रेड रेज, नेपोली ब्लैक, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और गैलेक्सी ग्रे दिए गए हैं। साथ ही एलईडी प्रोजेक्टर लैंप, फॉग लैंप और डीआरएल, सिग्नेचर टावर टेल लैंप, साइड-फेसिंग रियर डोर, डुअल-टोन फिनिश वाले 17-इंच के पहिए, स्टैण्डर्ड स्कॉर्पियो क्लासिक के कुछ फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition: इंजन

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक बॉस एडिशन में 2 mHawk 2.2L डीजल इंजन दिया गया है, जो 130 hp की पावर और 300 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। यह अपने सेगमेंट में अन्य कॉम्पैक्ट SUV को टक्कर देगी।

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition

Mahindra Scorpio Classic Boss Edition: कितनी होगी कीमत

महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक बॉस एडिशन के दो वेरिएंट पेश किए जाएंगे। इसके बेस क्लासिक एस की कीमत 13.62 लाख रुपये और स्कॉर्पियो क्लासिक एस11 नामक अधिक फीचर से भरपूर ट्रिम की कीमत 17.42 लाख रुपये तक हो सकती है।

यह भी पढ़ें- Toyota Urban Cruiser Taisor का फेस्टिव एडिशन लॉन्च, 20,160 रुपये तक की एक्सेसरीज फ्री