Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फेस्टिव सीजन शुरू होने से पहले MG Hector और Astor को मिले Special Edition, कीमत 13.44 लाख रुपये से शुरू

JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन वाहनों को ऑफर किया जाता है। कंपनी की ओर से हाल में ही अपनी दो एसयूवी को Special Edition के साथ लॉन्‍च किया गया है। किस गाड़ी को किन फीचर्स के साथ नए एडिशन में लाया गया है। इनकी कीमत (MG Special Edition Price) क्‍या तय की गई है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 25 Sep 2024 06:00 PM (IST)
Hero Image
MG मोटर्स ने दो एसयूवी को स्‍पेशल एडिशन के साथ लॉन्‍च किया।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई एसयूवी को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से दो एसयूवी को Special Edition के साथ लाया गया है। किस एसयूवी को किस तरह के फीचर्स के साथ किस नाम के खास एडिशन के साथ लॉन्‍च किया गया है। इनको किस कीमत पर लॉन्‍च किया गया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

MG Astor को मिला Blackstorm Edition

एमजी मोटर्स की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में MG Astor को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है। कंपनी की ओर से इस एसयूवी को BlackStorm Edition के साथ लॉन्‍च किया गया है। ऑल ब्लैक हनीकॉम्ब पैटर्न ग्रिल, ब्लैक फिनिश हेडलैंप, ब्लैक फिनिश फ्रंट और रियर बंपर, रेड फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स के साथ ब्लैक अलॉय व्हील्स, ग्लॉसी ब्लैक डोर गार्निश, ब्लैक साइड डोर क्लैडिंग और ब्लैक फिनिश के साथ रूफ रेल्स को दिया गया है। इंटीरियर में रेड स्टिचिंग के साथ टक्सेडो ब्लैक अपहोल्स्ट्री और फ्रंट सीट हेडरेस्ट पर ब्लैक स्टॉर्म बैजिंग के साथ रेड एम्ब्रॉयडरी की गई है। संगरिया रेड-थीम वाले एसी वेंट्स, ऑल ब्लैक फ्लोर कंसोल, रेड स्टिचिंग के साथ स्टीयरिंग व्हील और रेड स्टिच के साथ डोर ट्रिम्स को दिया गया है। बेहतरीन साउंड के लिए एमजी एस्टोर ब्लैकस्टॉर्म जेबीएल स्पीकर दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- MG Windsor EV के सभी वेरिएंट की कीमतों का खुलासा, मिलेगा एक साल चार्जिंग फ्री और लाइफटाइम बैटरी वॉरंटी

MG Hector हुई Snowstorm Edition के साथ लॉन्‍च

कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी एस्‍टर के अलावा मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में ऑफर की जाने वाली MG Hector को भी Snowstorm Edition के साथ लाया गया है। इसमें MG Hector SNOWSTORM को आगे की सीटों पर डीबॉसिंग के साथ एक शानदार ऑल-ब्लैक शानदार इंटीरियर के साथ तैयार किया गया है। केबिन को गन मेटल एक्सेंट के साथ और भी बेहतर बनाया गया है। कंसोल पर गन मेटल ग्रे फिनिश के साथ दिया गया है। इसमें रेड इंसर्ट के साथ फॉग लैंप आई शैडो, ओआरवीएम प्रोटेक्टर और लाल टेलगेट गार्निश को दिया गया है।

कितनी है कीमत

एमजी की ओर से Black Storm Edition Astor को 13.44 लाख रुपये की एक्‍स शोरुम कीमत और Hector Snow Storm को 21.52 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर लॉन्‍च किया गया है।

यह भी पढ़ें- MG Comet और ZS EV हुई सस्ती, कीमतों में आई 5 लाख रुपये तक की कमी