Move to Jagran APP

Toyota Rumion MPV का Limited Festival Edition हुआ लॉन्‍च, Complimentary मिलेंगी नौ Accessories

जापानी वाहन निर्माता Toyota की ओर से भारतीय बाजार में कई सेगमेंट में वाहनों की बिक्री की जाती है। कंपनी की ओर से Festive Season के लिए खास तौर पर Toyota Rumion MPV का Limited Festival Edition launch किया गया है। इस एडिशन में किस तरह की Complimentary Accessories को ऑफर किया जा रहा है। कब तक इस एडिशन को खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Mon, 21 Oct 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
Toyota Rumion MPV का Limited Festival Edition भारतीय बाजार में लॉन्‍च हुआ।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। टोयोटा की ओर से भारत में सेडान, हैचबैक, एमपीवी और एसयूवी सेगमेंट के वाहनों की बिक्री की जाती है। कंपनी की ओर से बजट एमपीवी सेगमेंट में ऑफर की जाने वाली Toyota Rumion का Limited Festival Edition Launch किया गया है। इसमें किस तरह के फायदे ग्राहकों को दिए जा रहे हैं। कब तक इस एडिशन की बिक्री की जाएगी। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुआ Toyota Rumion का Limited Festival Edition

टोयोटा की ओर से बजट एमपीवी के तौर पर ऑफर की जाने वाली Toyota Rumion का Limited Festival Edition भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया गया है। इस एडिशन में कंपनी नौ Accessories को ऑफर कर रही है। जिससे ग्राहकों को बड़ा फायदा होगा।

यह भी पढ़ें- Toyota Innova Hycross को Diwali 2024 में खरीदने का कर रहे हैं विचार, जान लें कितना करना होगा इंतजार

Toyota Rumion festival edition accessories

कंपनी ने बताया है कि इस एडिशन को खरीदने वालों को कॉम्‍प्‍लीमेंट्री तौर पर इन एक्‍सेसरीज को दिया जाएगा। जिनको टोयोटा जेनुअन एक्‍सेसरीज के तौर पर दिया जाता है। फ्री में मिलने वाली इन एक्‍सेसरीज की कीमत 20 हजार रुपये से ज्‍यादा है। फेस्टिव सीजन पर लॉन्‍च हुए खास एडिशन में Back Door Garnish, Mud Flaps, Rear Bumper Garnish, Deluxe Carpet Mat (RHD), Head Lamp Garnish, Number Plate Garnish, Door Visor - Chrome, Roof Edge Spoiler, Body Side Molding Garnish Finish को दिया जाएगा।

कंपनी के अधिकारियों ने कही यह बात

टोयोटा की एमपीवी के खास एडिशन के लॉन्‍च के मौके पर सेल्‍स सर्विस बिजनेस के वाइस प्रेजिडेंट सबरी मनोहर ने कहा कि हम लिमिटेड-एडिशन टोयोटा रुमियन को पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो न केवल सौंदर्य और आराम को बढ़ाता है बल्कि एक बेहतरीन ड्राइविंग अनुभव भी सुनिश्चित करता है। दिवाली तक उत्सव की भावना को अपनाते हुए, अपने ग्राहकों को असाधारण मूल्य प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता अटूट बनी हुई है। यह लिमिटेड एडिशन प्रीमियम एक्सेसरीज़, एक्सटेंडेड वारंटी और बेहतरीन आफ्टर-सेल्स सर्विस जैसी सुविधाओं के से नयापन देकर कस्‍टमर सेटिस्‍फेक्‍शन के प्रति हमारे समर्पण को दिखाता है।

कितनी है कीमत

टोयोटा की ओर से भारतीय बाजार में Rumion को पेट्रोल और सीएनजी इंजन के विकल्‍प के साथ ऑफर किया जाता है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत 10.44 लाख रुपये से शुरू हो जाती है और इसके टॉप वेरिएंट को 13.73 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है। कंपनी की ओर से इस एडिशन को सिर्फ 31 October 2024 तक ही ऑफर किया जाएगा।

किनसे है मुकाबला

टोयोटा की ओर से रुमियन को बजट एमपीवी सेगमेंट में ऑफर किया जाता है। इस सेगमेंट में Maruti की ओर से Ertiga, Kia की ओर से Carens को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करवाया जाता है।

यह भी पढ़ें- Toyota Taisor का Limited Edition हुआ लॉन्‍च, 31 October तक खरीदने वालों को होगा बड़ा फायदा