Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TVS Ronin Special Edition हुई लॉन्च, जानें इस एडिशन में क्या है खास

TVS Ronin Special Edition में आपको कुछ अपडेट्स देखने को मिल सकते हैं। स्पेशल एडिशन नियमित रेंज की तुलना में नए ग्राफिक्स डिजाइन के साथ आता है। इसमें ट्रिपल टोन स्कीम ऑफर किया गया है जिसमें स्टार्टिंग शेड के रूप में ग्रे कलर और सेकेंडरी शेड के रूप में सफेद और तीसरे टोन के रूप में लाल पट्टी शामिल है।

By Atul YadavEdited By: Atul YadavUpdated: Fri, 27 Oct 2023 04:53 PM (IST)
Hero Image
TVS Ronin Special Edition launched at Rs 1.73 lakh

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। TVS Ronin Special Edition को कंपनी ने आज इंडियन मार्केट में 1 लाख 72 हजार 700 रुपये एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च कर दिया है। ये स्पेशल एडिशन वाली बाइक मार्केट में Royal Enfield Hunter 350 और Honda CB350 RS को टक्कर देने के लिए तैयार है। आइये जानते हैं इस स्पेशल एडिशन में क्या है खास?

इस स्पेशल एडिशन में क्या है खास?

TVS Ronin Special Edition में आपको कुछ अपडेट्स देखने को मिल सकते हैं। रोनिन का यह स्पेशल एडिशन नियमित रेंज की तुलना में नए ग्राफिक्स डिजाइन के साथ आता है। इसमें ट्रिपल टोन स्कीम ऑफर किया गया है, जिसमें स्टार्टिंग शेड के रूप में ग्रे कलर और सेकेंडरी शेड के रूप में सफेद और तीसरे टोन के रूप में लाल पट्टी शामिल है, ये टोन आपको टैंक और साइड पैनल दोनों पर मिल जाएंगे। इसके अलावा, मोटरसाइकिल पर एक छोटा सा 'R' लिखा हुआ बैजिंग मिल जाएगा।

अन्य बदलावों की बात करें तो व्हील रिम 'टीवीएस रोनिन' ब्रांडिंग के साथ आता है, जबकि इसका निचला हिस्सा पूरी तरह से ब्लैक कलर में है, हेडलैंप बेजल में ब्लैक थीम भी जोड़ा गया है। टॉप-स्पेक रोनिन टीडी अब एक नए रंग निंबस ग्रे के साथ उपलब्ध है।

फीचर्स

इसके अतिरिक्त, विशेष संस्करण यूएसबी चार्जर, एक फ्लाईस्क्रीन और एक विशिष्ट डिजाइन वाले ईएफआई कवर सहित प्री-फिटेड एक्सेसरीज के साथ आता है।

इंजन में कितना बदलाव

इस स्पेशल एडिशन में लगा हुआ इंजन नियमित मॉडल की तरह है। इसमें बदलाव नहीं किया गया है। TVS Ronin में 225cc का सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन लगा हुआ है, जो 20 हॉर्सपावर और 19.9Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है।