Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नए इंजन के साथ लॉन्‍च हुई Yezdi Adventure, कीमत 2.10 लाख रुपये से शुरू

भारतीय बाजार में Yezdi की ओर से बाइक्‍स को ऑफर किया जाता है। कंपनी ने अपनी Adventure बाइक को नए इंजन के साथ बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। इसमें कितना दमदार इंजन दिया गया है। किस तरह के फीचर्स के साथ बाइक को लाया गया है। लॉन्‍च के समय इसकी एक्‍स शोरूम कीमत क्‍या रखी गई है। आइए जानते हैं।

By Sameer Goel Edited By: Sameer Goel Updated: Wed, 31 Jul 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
Yezdi की ओर से भारतीय बाजार में नई Adventure बाइक को लॉन्‍च कर दिया गया है।

ऑटो डेस्‍क, नई दिल्‍ली। बाइक निर्माता Yezdi की ओर से भारतीय बाजार में नई Adventure बाइक को लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी की ओर से इसमें किस तरह के फीचर्स को दिया है। कितना दमदार इंजन दिया गया है। इसे किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुई नई Yezdi Adventure

यज्‍दी की ओर से भारत में नई एडवेंचर को लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक में जावा और यज्‍दी की अन्‍य बाइक्‍स की तरह ही इंजन दिया गया है। साथ ही कई और अपडेट भी किए गए हैं।

बाइक को मिला नया इंजन

Yezdi की Adventure बाइक में कंपनी ने अपडेटिड 334 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्‍ड एल्‍फा-2 का इंजन दिया है। जिससे इसे 29.6 पीएस की पावर और 29.8 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है। खास बात यह है कि इसकी पावर पहले के मुकाबले 0.7 पीएस कम हो गई है। बाइक में छह स्‍पीड गियरबॉक्‍स को‍ दिया गया है

यह भी पढ़ें- बीते महीने 150-200 सीसी सेगमेंट में हुई 1.50 लाख बाइक्‍स की बिक्री, Top-5 में शामिल हुईं Bajaj, TVS, Honda

राइडिंग मोड्स के साथ मिलती है 220 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस

नई Yezdi Adventure बाइक में राइडर को कई मोड्स मिलते हैं। साथ ही यूएसबी चार्जर, ब्‍लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, 220 एमएम ग्राउंड क्लियरेंस, स्विचेबल एबीएस, ड्यूल डिस्‍क ब्रेक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। बाइक को ग्‍लेशियर वाइट, मेग्‍नाइट मेरून, वोल्‍फ ग्रे, टॉर्नेडो ब्‍लैक रंग में लाया गया है।

कीमत 2.।0 लाख रुपये से शुरू

बाइक की शुरुआती एक्‍स शोरूम कीमत 2.10 लाख रुपये रखी गई है। यह कीमत इसके टॉर्नेडो ब्‍लैक रंग की है। 2.13 लाख रुपये में मेग्‍नाइट मेरून, 2.16 लाख रुपये में वोल्‍फ ग्रे और 2.20 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर ग्‍लेशियर वाइट रंग में खरीदा जा सकता है।

हीरो, होंडा और रॉयल एनफील्‍ड की एडवेंचर बाइक्‍स से मुकाबला

Yezdi Adventure को एडवेंचर बाइक सेगमेंट में लाया गया है। इस सेगमेंट में इसका मुकाबला हीरो एक्‍सपल्‍स, होंडा सीबी 200एक्‍स और रॉयल एनफील्‍ड स्‍क्रैम 411 जैसी बाइक्‍स के साथ होगा।

यह भी पढ़ें- New Royal Enfield Classic 350 अगले महीने मारेगी एंट्री, कंपनी ने बताई लॉन्च डेट