Move to Jagran APP

Ather 450 Apex इलेक्ट्रिक स्कूटर को मात्र 25 हजार रुपये में करें बुक, डिलीवरी मार्च 2024 से शुरू होगी

450 अपेक्स के अलावा वाहन निर्माता कंपनी एक और फैमली इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है। जो मौजूदा मॉडल्स से काफी किफायती होगी। कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार सिंगल चार्ज में 120 km की रेंज देगा।अभी वाहन निर्माता कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Wed, 20 Dec 2023 11:11 AM (IST)
Hero Image
कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी है।

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। बेंगलुरु की कंपनी एथर एनर्जी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर 450 एपेक्स की बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी ने इस स्कूटर की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 25 हजार रुपये में बुक कर सकते हैं। कंपनी जल्द ही इस स्कूटर को लॉन्च कर सकती है। इस स्कूटर की डिलीवरी मार्च 2024 में शुरू की जाएगी। इसका सीधा मुकाबला ओला S1 प्रो से है।

450 सीरीज में ऊपर रहेगा

अभी वाहन निर्माता कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी है, लेकिन ये कंपनी का अब तक का सबसे तेज इलेक्ट्रिक स्कूटर होने वाला है। इस स्कूटर का नाम एथर 450 Apex होगा। इसे अगले साल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस स्कूटर का डिजाइन काफी दमदार है। इसकी स्पीड काफी दमदार होगी। जिसके कारण ये लोगों को काफी पसंद आएगा।

फैमिली स्कूटर भी लाएगी

450 अपेक्स के अलावा, वाहन निर्माता कंपनी एक और फैमली इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम कर रही है। जो मौजूदा मॉडल्स से काफी किफायती होगी। कंपनी ने अभी इसके बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार सिंगल चार्ज में 120 km की रेंज देगा। लेकिन कीमत कम होने के कारण इसके फीचर्स कम हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

महिंद्रा 5-डोर थार के लिए सात नए नामों को ट्रेडमार्क किया गया, जिसमें Armada,Savannah कई नाम शामिल

Toyota Glanza Waiting Period: टोयोटा ग्लैंजा की बढ़ती डिमांड के कारण वेटिंग पीरियड में हुई बढ़ोतरी, करना होगा इतना इंतजार