Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mileage Bikes: डेली सिटी ड्राइव के लिए बेस्ट हैं ये बाइक्स, कम कीमत में माइलेज के साथ मिलता है बेहतरीन कम्फर्ट

Best Mileage Bikes List आज हम आपके लिए मार्केट में दमदार माइलेज देने वाली बाइक्स की लिस्ट लेकर आए हैं।भारतीय बाजार में Hero Splendor Plus सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में से एक है। लोग इसके माइलेज के कारण ही अधिक पसंद करते हैं। इस बाइक को मार्केट में 30 साल से अधिक का समय हो गया है। ये 80 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Wed, 18 Oct 2023 12:20 PM (IST)
Hero Image
Hero Splendor Plus सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में से एक है

ऑटो डेस्क,नई दिल्ली। भारतीय बाजार में टू -व्हीलर की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। की लोगों का उनका पहला वाहन मोटरसाइकिल ही होता है। क्या आप भी अपने लिए एक नई बाइक खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए मार्केट में दमदार माइलेज देने वाली बाइक्स की लिस्ट लेकर आए हैं। चलिए देखते हैं इनकी कीमत कितनी है और क्या कुछ खास है।

Hero Splendor Plus

भारतीय बाजार में ये सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में से एक है। लोग इसके माइलेज के कारण ही अधिक पसंद करते हैं। इस बाइक को मार्केट में 30 साल से अधिक का समय हो गया है। ये अब मार्केट में अन्य दूसरी बाइक्स को टक्कर देती है। इसमें 97.2 सीसी एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर मिलता है। जो 7.91 बीएचपी का पावर और 8.05 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ये 80 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी कीमत 72,076 रुपये से लेकर 76,346 रुपये हैं।

Bajaj Platina 100

सबसे अधिक माइलेज देने वाली बाइक की लिस्ट में ये शामिल है। कंपनी की ये एक एंट्री लेवल बाइक है। इस बाइक में 102 सीसी का इंजन मिलता है। जो 7.79 बीएचपी का पावर और 8.30 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये बाइक 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी कीमत 65,856 रुपये है।

TVS Radeon

टीवीएस की हाई परफॉर्मेंस वाली बाइक में से एक है। इस बाइक का माइलेज ही खरीदारों को सबसे अधिक आकर्षित करता है। इस बाइक में 109.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। जो इंजन 8 बीएचपी का पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ये बाइक 70 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इसकी कीमत 59,925 रुपये है।

यह भी पढ़ें-

Toyota Innova HyCross के लिए कुछ दिन और करना होगा इंतजार, बुक करने से पहले चेक करें कितना बढ़ा वेटिंग पीरियड

Tata Safari को और भी दमदार बनाते हैं ये 5 नए खास फीचर्स, हाई क्लास सेफ्टी से लैस, कीमत 16.19 लाख रुपये से शुरू