Move to Jagran APP

Hero Xoom 110 Scooter: स्कूटर की डिलीवरी हुई शुरू, तीन वेरिएंट और पांच कलर ऑप्शन में उपलब्ध

Hero MotoCorp ने मुंबई में Xoom 110cc स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर दी है। इस स्कूटर को LX VX और ZX वेरिएंट में लॉन्च किया था।110 सीसी स्कूटर फर्स्ट-इन-सेगमेंट कॉर्नरिंग लाइट्स से लैस है। इस स्कूटर में आपको पांच कलर ऑप्शन मिलते हैं। (जागरण फोटो)

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 17 Feb 2023 05:15 PM (IST)
Hero Image
Hero Xoom 110 Scooter: स्कूटर की डिलीवरी हुई शुरू
नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। भारतीय बाजार में आखिरकार Hero MotoCorp ने मुंबई में Xoom 110cc स्कूटर की डिलीवरी शुरू कर दी है। वहीं इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 68,599 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। इंडियन मार्केट में वाहन निर्माता कंपनी ने इस स्कूटर को  LX, VX और ZX वेरिएंट में लॉन्च किया था।

Hero Xoom 110cc स्कूटर कीमत

जैसा की आपको हम बता चुके हैं कि कंपनी ने इस स्कूटर को तीन वेरिएंट में उपलब्ध कराया है। LX, VX और ZX है। सब वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है। LX वेरिएंट की कीमत 68,599 रुपये है, जबकि VX और ZX वेरिएंट की कीमत 71,799 रुपये और 76,699 रुपये (सभी कीमतें एक्स-शोरूम, दिल्ली) हैं।

Hero Xoom 110cc फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो इस स्कूटर में LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, H-शेप्ड LED DRL और टेल-लैंप और मल्टी-स्पोक एलॉय व्हील दिए गए हैं। 110 सीसी स्कूटर फर्स्ट-इन-सेगमेंट कॉर्नरिंग लाइट्स से लैस है जो स्कूटर के लेफ्ट और राइट ओर झुक जाने पर सड़क पर लाइट प्रोवाइड करती है। इस स्कूटर में एक डिजिटल डिवाइस भी मिलता है जो स्क्रीन पर एसएमएस और कॉलर आईडी अलर्ट दिखाता है।

Hero Xoom 110cc इंजन

Hero Xoom में 110.9cc का एयर कूल्ड ,सिंगल -सिलेंडर इंजन मिलता है, जो 8.1hp पर 7,250 rpm की अधिकतम पावर जनरेटर करता है और 8.7Nm पर 5,750 rpm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को CVT यूनिट के साथ जोड़ा गया है।

कलर ऑप्शन

इस स्कूटर में आपको स्पोर्ट्स रेड, मैट एब्राक्स ऑरेंज, पर्ल सिल्वर व्हाइट, ब्लैक और पोलस्टार ब्लू सहित पांच डुअल-टोन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। भारतीय बाजार में इस स्कूटर का मुकाबला TVS Jupiter और Honda Activa H-Smart से है।

ये भी पढ़ें-

Suzuki Access 125 Vs TVS Jupiter 125... दोनों स्कूटर में कौन है अधिक दमदार

Toyota Hyryder CNG के दमदार फीचर्स बना रहे हैं लोगों को फैन! जल्द शुरू हो सकती है कार की डिलीवरी