Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलता है भरपूर सामान रखने का स्पेस Ola से लेकर Hero तक इस लिस्ट में शामिल

आज हम आपके लिए बेस्ट बूट स्पेस से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट लेकर आए हैं।इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा बूट स्पेस के साथ ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आता है । इस स्कूटर में कुल 43 लीटर का बूट स्पेस मिलता है सेफ्टी के मामले में भी यह काफी दमदार है। भारतीय बाजार में सबसे अधिक सेल इलेक्ट्रिक स्कूटर में ओला की ही होती है ।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 15 Sep 2023 10:30 AM (IST)
Hero Image
इन इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलता है भरपूर सामान रखने का स्पेस Ola से लेकर Hero तक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आज के समय में आसपास जाने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे बेस्ट ऑप्शन है । इसमें न केवल आपके पैसों की बचत होती है बल्कि समय की भी बचत होती है। अगर आप अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर से कहीं भी आते जाते हैं और सामान रखने की आपको आदत है तो आज हम आपके लिए बेस्ट बूट स्पेस से लैस इलेक्ट्रिक स्कूटर की लिस्ट लेकर आए हैं।

River Indie

इंडियन मार्केट में सबसे ज्यादा बूट स्पेस के साथ ही ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आता है । इस स्कूटर में कुल 43 लीटर का बूट स्पेस मिलता है सेफ्टी के मामले में भी यह काफी दमदार है। इसके साथ ही इसकी रेंज भी काफी बढ़िया है।

Ola S1 Pro

भारतीय बाजार में सबसे अधिक सेल इलेक्ट्रिक स्कूटर में ओला की ही होती है ।आपको बता दे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कल 36 लीटर का बूट स्पेस मिल जाएगा।

Ola S1 Pro Gen 2/Air

हमारी लिस्ट में तीसरे नंबर पर ओला का ही स्कूटर है। यह नए और शानदार टेक्नोलॉजी से लैस है इसमें आपको काफी स्टोरेज भी मिल जाता है। इस स्कूटर में कुल 34 लीटर का स्टोरेज मिलता है।

Simple One

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खोल दो बैटरी बैक के साथ आता है इसके बाद भी इस स्कूटर में आपको अच्छा खासा स्पेस मिल जाता है। इसमें कुल 30 लीटर का बूट स्पेस मिलता है।

Hero Vida V1

हीरो का यह सबसे के फायदे इलेक्ट्रिक स्कूटर है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 26 लीटर तक का बूट स्पेस मिल जाएगा। स्टोरेज को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आप इसमें आराम से एक हेलमेट तो रख ही सकते हैं।

यह भी पढ़ें-

अगस्त में इन कंपनियों ने बेचीं सबसे ज्‍यादा कारें, पहले पायदान पर अब भी बरकरार है यह कंपनी

Gen2 Ola S1 Pro 1.47 लाख रुपये में लॉन्च, कीमत के साथ बढ़ी रेंज और टॉप स्पीड