Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Royal Enfield Himalayan 452 की लिक्विड कूल इंजन फीचर के साथ 7 नवंबर को होगी एंट्री, लॉन्चिंग से पहले जानें खूबियां

New Royal Enfield Himalayan 452 वाहन निर्माता कंपनी ने न्यू हिमालय के लॉन्चिंग तारीख अनाउंस कर दी है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 में 451.65cc लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। जो 8000rpm पर 39.57bhp की पावर और लगभग 40-45Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्टेड है।पहले से और भी दमदार इसका लुक होगा।एक नई बीक होगी जो हीरो एक्सपल्स के समान दिखती है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Wed, 11 Oct 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
New Royal Enfield Himalayan 452 , 7 नवंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में युवाओं में सबसे अधिक क्रेज बुलेट का है । जो ग्राहक रॉयल एनफील्ड के हिमालय खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं उन्हें थोड़ा इंतजार कर लेना चाहिए। क्योंकि वाहन निर्माता कंपनी कुछ ही दिनों में इस बाइक का नया वेरिएंट लॉन्च करने वाली है। जो पहले से काफी अपडेटेड होगी ।आपको बता दें, वाहन निर्माता कंपनी ने न्यू हिमालय के लॉन्चिंग तारीख अनाउंस कर दी है। कंपनी ने यह खुलासा किया है कि यह बाइक 7 नवंबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

New Royal Enfield Himalayan 452 इंजन

Royal Enfield Himalayan 452 में 451.65cc, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलता है। जो 8,000rpm पर 39.57bhp की पावर और लगभग 40-45Nm का पीक टार्क जेनरेट करता है। इसका इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्टेड है।

New Royal Enfield Himalayan 452 डिजाइन

पहले से और भी दमदार इसका लुक होगा  इसमें एक बड़ा फ्यूल टैंक स्प्लिट सीटों के साथ एक पेटिट टेल सेक्शन मिलेगा। नए वैरिएंट में फ्रंट मडगार्ड पर हिमालयन ब्रांडिंग है, जबकि फ्यूल टैंक, साइड पैनल और रियर की तरफ फेंडर में हिमालय ग्राफिक्स भी मिलता है। इस मोटरसाइकिल में एलईडी टर्न इंडिकेटर्स के साथ एक एलईडी हेडलैंप, छोटी विंडशील्ड, एक नई बीक, जो हीरो एक्सपल्स के समान दिखती है, फिर से डिजाइन किया गया फ्यूल टैंक, बड़ा इंटरकूलर, नए ग्रैब हैंडल, नए एग्जॉस्ट मिलते हैं।

New Royal Enfield Himalayan 452 कीमत?

New Royal Enfield Himalayan 452 के कीमत की बात करें तो 2.70 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये हो सकती है। इस बाइक की टक्कर KTM 390 एडवेंचर, BMW G 310 GS और Yezdi एडवेंचर से होगी।

यह भी पढ़ें-

Toyota Urban Cruiser Hyryder खरीदने की कर रहे हैं प्लानिंग तो करना होगा लंबा इंतजार, जानें कितनी है वेटिंग

Car Under 20 Lakh: फैमिली के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं ये गाड़ियां, स्टाइलिश लुक के साथ मिलता है दमदार इंजन