Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

1 दिसंबर से शुरू होगी Odysse VADER इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की डिलीवरी, जानें इसमें क्या कुछ खास

Odysse Vader electric motorcycle कंपनी इस बाइक की डिलीवरी 1 दिसंबर 2023 से शुरु कर देगी। इस बाइक का मुकाबला टॉर्क ओबेन होप कोमाकी और रिवॉल्ट से होगा। इस बाइक का डिजाइन काफी दमदार है। इसकी परफॉर्मेंस और स्मार्ट फीचर्स ग्राहकों को काफी पसंद आते हैं।इसके साथ ही इसमें 4 ड्राइविंग मोड 18 लीटर का स्टोरेज स्पेस और गूगल मैप नेविगेशन भी है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Ayushi ChaturvediUpdated: Fri, 24 Nov 2023 08:18 AM (IST)
Hero Image
Odysse VADER electric motorcycle: इसमें 4 ड्राइविंग मोड मिलते हैं

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड दिन पर दिन काफी तेजी से बढ़ते जा रही है। आपको बता दें, हाल के दिनों में ही इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी ओडिसी की फ्लैगशिप मोटरसाइकिल वैडर अगले महीने से भारतीय सड़कों पर आपको दिखाई देने लगेगी।

क्योंकि इस साल इसे लॉन्च किया गया। ये इलेक्ट्रिक बाइक एआईएस- 156 बैटरी टेस्टिंग समेत कई तरह के टेस्ट में भी पास हो गई है और इसके बाद इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी से इस बाइक को सर्टिफिकेशन तक मिला है।

Odysse VADER कीमत

अब इंतजार का समय खत्म हो चुका है। कंपनी इस बाइक की डिलीवरी 1 दिसंबर 2023 से शुरु कर देगी। इस बाइक का मुकाबला टॉर्क, ओबेन, होप, कोमाकी और रिवॉल्ट से होगा। इस मोटरसाइकिल की शुरुआती कीमत 1.62 लाख रुपये है। अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी की वेबसाइट से बुक कर सकते हैं।

Odysse VADER डिजाइन

इस बाइक का डिजाइन काफी दमदार है। इसकी परफॉर्मेंस और स्मार्ट फीचर्स ग्राहकों को काफी पसंद आते हैं। इसमें 7 इंच का एंड्रॉयड डिस्प्ले लगा रहै। इसके साथ ही इसमें 4 ड्राइविंग मोड, 18 लीटर का स्टोरेज स्पेस और गूगल मैप नेविगेशन भी है।

Odysse VADER  इलेक्ट्रिक मोटर

इस मोटरसाइकिल में 3000 वॉट्स का इलेक्ट्रिक मोटर भी लगा है। इसकी टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है और इसमें बैटरी रेंज 125 किलोमीटर तक की है। इसके साथ ही इसमें आईपी 67 एआईएस 156 अप्रूव्ड लिथियम-आयन बैटरी भी लगी है। जो कुल 4 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। इसके साथ ही इसमें 240एमएम डिस्क ब्रेक और रियर में 220 एमएम डिस्क ब्रेक और रियर में 220 एमएम डिस्क ब्रेक मिलता है। 

यह भी पढ़ें-

Orxa Mantis vs Ultraviolette F77: कीमत, बैटरी और रेंज के मामले में कौन बेहतर? खरीदने से पहले जान लीजिए

Upcoming Bikes in India: साल के अंत तक लॉन्च होंगी ये धांसू बाइक्स, लुक और परफॉरमेंस के मामले में नहीं कोई जोड़