Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Royal Enfield Classic 350 को घर लाने के लिए इससे बढ़िया EMI प्लान नहीं मिलेगा, मात्र इतने रुपये में बनेगी बात

अगर आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को घर लाना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण बात नहीं बन रही है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। हम यहां इसे खरीदने के लिए एक बढ़िया EMI प्लान लेकर आए हैं। इसका फायदा उठाकर बाइक को बहुत कम दाम की मासिक किस्तों पर घर लाया जा सकता है।

By Yogesh SinghEdited By: Yogesh SinghUpdated: Mon, 15 Jan 2024 09:30 AM (IST)
Hero Image
Royal Enfield Classic 350 को किस्तों पर लेने का EMI प्लान

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल गरीब हो या अमीर हर किसी के लिए अलग ही रुतबा रखती हैं। सालों से इस कंपनी ने ग्राहकों के दिलों पर राज किया है। ऐसे में बहुत से लोगों की चाहत होती है कि वह भी रॉयल एनफील्ड की बाइक की सवारी करें। हम यहां रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को EMI पर लेने का पूरा तरीका बताने वाले हैं।

Classic 350 लेने का पूरा EMI प्लान

इस लोकप्रिय मोटरसाइकिल को लेने के लिए हम यहां 50 हजार रुपये के डाउनपेमेंट के हिसाब से ईएमआई प्लान बता रहे हैं। अगर आप इसके बेस वेरिएंट की खरीदते हैं तो इसकी कीमत 2.17 लाख रुपये ऑन रोड दिल्ली के हिसाब से पड़ती है।

इसके लिए डाउनपेमेंट राशि के तौर पर कम से कम 50,000 रुपये दिए जाते हैं तो करीब 1.70 लाख रुपये के आस-पास लोन लेना पड़ेगा।

मान लेते हैं कि आप इस बाइक को 36 महीने की अवधि के लिए ले रहे हैं और इस दौरान 8 प्रतिशत का ब्याज लिया जाता है तो इस हिसाब से हर महीने 5,086 रुपये की ईएमआई बनेगी।

बता दें, मासिक ईएमआई प्लान हमने अपने अनुसार बताया है, आपके शहर में मासिक ईएमआई कीमत के हिसाब से थोड़ा बहुत ऊपर नीचे हो सकती है।

ये भी पढ़ें- देश के सबसे लंबे Atal Setu Bridge में इस्तेमाल की गई है आधुनिक टेक्नोलॉजी, जानिए कैसे है ये सबसे अलग

इंजन और स्पेसिफिकेशन

इसमें 349.34cc की क्षमता वाला 4 स्टोक एयक कूल्ड इंजन प्रदान किया जाता है। इसकी क्षमता 6,100 आरपीएम पर 20.21 पीएस का टॉर्क पैदा करने की है। जबकि ये 27 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है।

बाइक में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एनालॉग, डिजिटल और नेविगेशन दिया जाता है। इसके अलावा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, स्पीडोमीटर दिया मिलता है। डुअल चैनल एबीएस के साथ आने वाली इस बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाता है।

ये भी पढ़ें- Rolls Royce Spectre की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म, इस दिन होगी इलेक्ट्रिक सेगमेंट में एंट्री; जानिए डिटेल