Move to Jagran APP

Royal Enfield बोले तो - मेड लाइक ए गन! ब्रांड के इन T-Shirts For Mens के साथ सवारें अपना कंप्लीट बाइकर्स फैशन

Royal Enfield T-shirts for Mens - अगर आपके पास कोई Royal Enfield Bikes है और आपको कंप्लीट बाइकर्स का लुक प्रभावित करता है तो आपको यहां दिए गए टीशर्ट की जांच करनी चाहिए क्योंकि यह आपकी जरूरत को पूरा करता है।

By Deepak Kumar PandeyEdited By: Deepak Kumar PandeyPublished: Fri, 19 May 2023 01:08 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 01:08 PM (IST)
Royal Enfield T-shirts for Mens: Buy these T-shirt for complete bikers look

Royal Enfield T-shirts for Mens: भारत में रॉयल एनफील्ड किसी पहचान की मोहताज नहीं है। इसकी स्थापना साल 1893 में साइकिल बनाने की कंपनी के रूप में हुई थी और अब यह एक भारतीय ब्रांड बन चुका है, जिसकी पैरेंटिंग कंपनी का नाम आयशर मोटर्स है। आयशर मोटर्स ने साल 1994 में इस कंपनी को खरीद लिया था और आज इसकी बाइक रोड का राजा कही जाती हैं। वर्तमान में यह कंपनी 350 सीसी सेगमेंट की मोटरसाइकिलों से लेकर 650 सीसी सेगमेंट तक की कुल 9 बाइक्स की बिक्री करती है, जिसमें बुलेट, क्लासिक, हंटर, मीटिओर और हिमालयन जैसे लोकप्रिय नाम शामिल हैं।

हालाँकि हमारे इस लेख का विषय Royal Enfield Bikes नहीं, बल्कि T-Shirt For Mens है, जो इस ब्रांड के लवर्स के बीच काफी पॉप्यूलर है। लिहाजा इस लेख में हम आपको Royal Enfield T-shirts For Mens और T-Shirts Price के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। यहां आपको जिन टीशर्ट के बारे में जानकारी दी गई है, वो टॉप रेटिंग वाले हैं और इनका निर्माण मुलायम कपड़े से किया गया है, जो कि बहुत आरामदायक भी होते हैं। इनके माध्यम से आप कंप्लीट बाइकर्स का लुक भी पाते हैं।

Riding Shoes For Bikers की भी जांच करें.

Royal Enfield T-shirts for Mens: कीमत और खासियत

भारत में Royal Enfield ब्रांड के टीशर्ट की एक लंबी रेंज की पेशकश की जाती है और इस ब्रांड के लवर्स के बीच काफी पसंद किए जाते हैं। ये टीशर्ट न केवल एक Bike Riders का लुक देते हैं, बल्कि आपकी पर्सनालिटी को भी आकर्षक बनाते हैं। आइए कुछ अच्छे T-shirts के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Royal Enfield MLG Essential T-Shirt


यहां देखिए

“मेड लाइक ए गन” यह पंचलाइन रॉयल एनफील्ड की लोकप्रिय बाइक Bullet का है। ऐसे में यदि आप बुलेट के Rider हैं, तो आपके लिए T-Shirt एकदम उपयुक्त है। यह टीशर्ट आपके लिए चार कलर विकल्प और कुल मिलाकर 6 साइज में उपलब्ध है। इसके माध्यम से आपको आकर्षक लुक भी मिलता है और यह आपकी बाइक के अनुरूप भी है। Royal Enfield T-Shirt Price: Rs 700.

Royal Enfield Dispatch Rider T-Shirt


यहां देखिए

रॉयल एनफील्ड के डिस्पैच राइडर स्टाइल के साछ आने वाला यह T-Shirt आपके लिए 2 कलर विकल्प और कुल 6 साइज में पेश किया जाता है। इस टीशर्ट पर ब्रांडेड लेदर का पैच है और पीठ पर भी मेड लाइक ए गन का पंचलाइन लिखा गया है। इसके मशीन में भी वॉश किया जा सकता है। Royal Enfield T-Shirt For Mens Price: Rs 900.

Royal Enfield Cotton Printed T-Shirt

यहां देखिए

यह कॉटन प्रिंटेड t-shirt for mens आपके लिए फ्रंट में Royal Enfield Bikes के प्रिंट के साथ आता है और आपके लिए रेग्यूलर फिट में उपलब्ध है। आप इसे 2 कलर विकल्प और कुल 4 साइज में खरीद सकते हैं। इसका निर्माण पूरी तरह से कॉटन के कपड़े से किया गया है। Royal Enfield T-Shirt Price: Rs 600.

Royal Enfield Colorful Bullet T-Shirt


यहां देखिए

यह कलरफुल टीशर्ट रॉयल एनफील्ड की लोकप्रिय Bullet Bike को समर्पित है, यानी यह टीशर्ट Royal Enfield Bikes के प्रिंट के साथ आता है। खरीददारों के लिए 2 कलर विकल्प और कुल 6 साइज में आता है। यानी इसे हर तरह के आदमी खरीद सकते हैं। इसे 100 प्रतिशत कॉटन मैटेरियल के साथ बनाया गया है। Royal Enfield T-Shirt For Mens Price: Rs 1,200.

Royal Enfield Colourful Himalayan Crew T-Shirt


यहां देखिए

रॉयल एनफील्ड ब्रांड एडवेंचर प्रेमी Bike Riders के लिए भारत में Himalayan को पेश करती है और निकट भविष्य में Himalayan 450 को भी पेश करने की योजना बना रही है। यह कलरफुल T-Shirt इसी ब्रांड के बाइक को समर्पित है। आप इसे 5 कलर विकल्प और 5 साइज में खरीद सकते हैं। Royal Enfield T-Shirt Price: Rs 900.

अमेजन सभी Royal Enfield T-Shirt की जांच करें.

FAQ: Royal Enfield Bikes के बारे में पूछे जानें वाले प्रश्न

1. रॉयल एनफील्ड की स्थापना कब हुई थी?

रॉयल एनफील्ड की स्थापना साल 1893 में यूनाइटेड किंगडम के रेडिच में हुई थी।

2. क्या Royal Enfield विदेशी ब्रांड है?

नहीं. रॉयल एनफील्ड भारतीय ब्रांड है, जिसका स्वामित्व आयशर मोटर्स के पास है। आयशर मोटर्स ने इसे साल 1994 में खरीद लिया था।

3. भारत में रॉयल एनफील्ड कितनी बाइक बेचती है?

वर्तमान में रॉयल एनफील्ड भारत में 350 सीसी सेगमेंट की मोटरसाइकिलों से लेकर 650 सीसी सेगमेंट तक की कुल 9 बाइक्स की बिक्री करती है, जिसमें बुलेट, क्लासिक, बुलेट इलेक्ट्रा, हंटर, मीटिओर, हिमालयन और 650 ट्विन्स जैसे लोकप्रिय नाम शामिल हैं।

Disclaimer: यहां कीमतें अमेज़ॅन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.